होम ग्रीन ओलम्पियाड में उत्कृष्ट प्रदर्शन हेतु सी.एम.एस. छात्र सम्मानित

शिक्षा

ग्रीन ओलम्पियाड में उत्कृष्ट प्रदर्शन हेतु सी.एम.एस. छात्र सम्मानित

ग्रीन ओलम्पियाड में उत्कृष्ट प्रदर्शन हेतु सी.एम.एस. छात्र सम्मानित

ग्रीन ओलम्पियाड में उत्कृष्ट प्रदर्शन हेतु सी.एम.एस. छात्र सम्मानित

लखनऊ, 18 मई। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, राजाजीपुरम (प्रथम कैम्पस) के कक्षा-10 के मेधावी छात्र पार्थ त्रिपाठी ने एनर्जी एण्ड रिसर्च इन्स्टीट्यूट, नई दिल्ली के तत्वावधान में आयोजित ग्रीन ओलम्पियाड में शानदार प्रदर्शन कर विद्यालय का नाम गौरवान्वित किया है। इस ओलम्पियाड में देश भर के विभिन्न प्रतिष्ठित विद्यालयों के छात्रों ने प्रतिभाग किया, जिसमें पार्थ त्रिपाठी ने सार्टिफिकेट ऑफ डिस्टिंक्शन अर्जित कर अपने ज्ञान-विज्ञान व मेधात्व का परचम लहराया है। सी.एम.एस. के मुख्य जन-सम्पर्क अधिकारी श्री हरि ओम शर्मा ने बताया कि यह ओलम्पियाड ग्लोबल वार्मिंग, जलवायु परिवर्तन, पर्यावरण प्रदूषण, जल एवं भूजल संरक्षण आदि विषयों पर छात्रों के ज्ञान को परखने के अलावा हरी-भरी खुशहाल धरती के प्रति जागरूकता बढ़ाने के उद्देश्य से आयोजित किया गया। प्रतियोगिता के आयोजको ने सी.एम.एस. राजाजीपुरम (प्रथम कैम्पस) के इस मेधावी छात्र की प्रतिभा की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया।

            श्री शर्मा ने बताया कि सी.एम.एस. सदैव ही विभिन्न रचनात्मक एवं सृजनात्मक प्रतियोगिताओं के माध्यम से अपने छात्रों की बहुमुखी प्रतिभा को निखारने के साथ ही जीवन में आगे ही आगे बढ़ने हेतु प्रोत्साहित करता रहता है। सी.एम.एस. का लक्ष्य बच्चों को वर्ल्ड लीडर के रूप में तैयार करने वाली शिक्षा उपलब्ध कराना है ताकि वे कल के विश्वव्यापी समाज का नेतृत्व अपने विकसित मानवीय दृष्टिकोण से कर सके।

             

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top