होम मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया

विदेश

मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया

बॉर्डर पर जारी पाकिस्तान की नापाक हरकतों के बीच जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियो के बीच जबरदस्त मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। यह मुठभेड़ मंगलवार सुबह बांदीपुरा इलाके में हुई। करीब 2 घंटे तक चली मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए। आतंकियो

मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया

जम्मू. बॉर्डर पर जारी पाकिस्तान की नापाक हरकतों के बीच जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियो के बीच जबरदस्त मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। यह मुठभेड़ मंगलवार सुबह बांदीपुरा इलाके में हुई। करीब 2 घंटे तक चली मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए। आतंकियों के मारे जाने के बाद इलाके में सेना का तलाशी अभियान जारी है। इस बीच जम्मू कश्मीर के आरएस पुरा सेक्टर में एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को भी BSF ने मार गिराया है।

BSF ने बयान जारी कर घुसपैठिए के मारे जाने की पुष्टि की है। BSF के अधिकारियों ने बताया कि जवानों ने घुसपैठ कर रहे व्यक्ति को पहले चेतावनी दी। चेतावनी के बाद भी जब वह व्यक्ति नहीं रुका तो BSF के जवानों ने उसे मार गिराया। इससे पहले सोमवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से संघर्ष विराम का उल्लंघन किया हो चूका था। गोलीबारी में BSF के हेड कॉन्स्टेबल राय सिंह शहीद हो गए थे। इस फायरिंग में भारतीय सेना के 4 जवान घायल हुए थे। पाकिस्तान की तरफ से की गई गोलीबारी का भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है।

कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान द्वारा युद्धविराम का उल्लंघन करने के बाद भारतीय सेना ने मुंह तोड़ जवाब देते हुए सेना के 7 जवान मारे गए थे जिससे पाकिस्तानी सेना ने भी स्वीकार किया थी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top