होम अदालत का फैसला होगा सर्वमान्य: हाशिम अंसारी

देश

अदालत का फैसला होगा सर्वमान्य: हाशिम अंसारी

राममंदिर निर्माण के बारे में चित्रकूट के तुलसी पीठाधीश्वर जगतगुरु रामभद्राचार्य के बयान की भत्र्सना करते हुए बाबरी मस्जिद के वयोवृद्ध पैरोकार हाशिम अंसारी ने आज कहा कि हिन्दू और मुसलमानों को इस मामले में अदालत के फैसले का इंतजार करना चाहिए।

अदालत का फैसला होगा सर्वमान्य: हाशिम अंसारी

राममंदिर निर्माण के बारे में चित्रकूट के तुलसी पीठाधीश्वर जगतगुरु रामभद्राचार्य के बयान की भत्र्सना करते हुए बाबरी मस्जिद के वयोवृद्ध पैरोकार हाशिम अंसारी ने आज कहा कि हिन्दू और मुसलमानों को इस मामले में अदालत के फैसले का इंतजार करना चाहिए। अंसारी ने आज यहां अपने निवास पर कहा कि मंदिर मस्जिद के मामले पर राजनीति क्यों होती है जबकि यह मामला उच्चतम न्यायालय में विचाराधीन है। मेरे जीते जी विवादित स्थल पर मंदिर निर्माण के लिए एक ईंट भी नहीं रखी जा सकती। उन्होंने कहा कि देश की तरक्की और एकता के लिए सभी को इस मामले में उच्चतम न्यायालय के निर्णय का इंतजार करना होगा। देश के कुछ हिन्दू संगठन और नेता कानून को पैरों तले कुचलने की कोशिश करते हैं परन्तु हम ऐसा होने नहीं देंगे। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top