होम नवाज को बधाई देने पर शिवसेना ने PM मोदी पर साधा निशाना

देश

नवाज को बधाई देने पर शिवसेना ने PM मोदी पर साधा निशाना

भारत और पाकिस्तान के संबंधों में चल रहे तनाव के बीच पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को उनके जन्मदिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बधाई पर शिवसेना ने तीखी प्रतिक्रिया..

नवाज को बधाई देने पर शिवसेना ने PM मोदी पर साधा निशाना

मुंबई. भारत और पाकिस्तान के संबंधों में चल रहे तनाव के बीच पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को उनके जन्मदिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बधाई पर शिवसेना ने तीखी प्रतिक्रिया जताते हुए कहा कि छत्रपति शिवाजी ने कभी देश के दुश्मनों को इस तरह की शुभकामनाएं नहीं दीं है। बताते चले शिवसेना के निशाने पर आने से कुछ ही दिन पहले मोदी ने मुंबई में शिवाजी के एक बड़े स्मारक की आधारशिला रखी थी। शिवसेना ने प्रधानमंत्री द्वारा संबोधित जनसभा में भाजपा समर्थकों की ओर से ‘मोदी मोदी’ के नारे लगाए जाने पर नाराजगी भी दिखाई। इस सभा में शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे भी मौजूद थे।
शिवसेना ने अपनी पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ के संपादकीय में कहा शिवाजी महाराज के विचारों के बारे में सबसे अद्भुत बात यह है कि वे स्वराज्य के दुश्मनों को देश का दुश्मन मानते थे। शिवाजी महाराज ने कभी औरंगजेब अफजल खान और शाइस्ता खान को जन्मदिन की शुभकामनाएं नहीं दिए थे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top