होम 31 दिसंबर को पी एम मोदी करेंगे देश को

देश

31 दिसंबर को पी एम मोदी करेंगे देश को

31 दिसंबर को पी एम मोदी करेंगे देश को

31 दिसंबर को पी एम मोदी करेंगे देश को

नई दिल्ली। नोटबंदी को लेकर तमाम कयासों और अफवाहों के बीच बड़ी खबर आ रही है। हो सकता है परसों नोटबंदी का आखिरी दिन हो।

प्रधानमंत्री मोदी कल देश को संबोधित कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि वेनेजुएला की तरह पीएम मोदी भी जनता में मची अफरातफरी को देखते हुए फैसला वापस ले सकते हैं।
इससे पहले राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने बुधवार को नोटबंदी को लेकर केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने लोगों से देश के बचाने के लिए नरेंद्र मोदी को हटाने की अपील की।

नोटबंदी के खिलाफ बुधवार को राज्य के सभी जिला मुख्यालयों पर राजद कार्यकर्ता एक दिवसीय धरने पर बैठे। पटना के गर्दनीबाग धरनास्थल पहुंचे राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा नोटबंदी के 50 दिन पूरे हो चुके हैं लेकिन स्थिति नहीं सुधरी है. प्रधानमंत्री ने कहा था कि 50 दिनों में स्थिति नहीं सुधरी तब चौराहे पर जो सजा दी जाएगी वह कबूल करेंगे।
मोदी ने 13 नवंबर को गोवा में एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि 50 दिनों में स्थिति नहीं सुधरी तो उन्हें जो भी सजा दी जाएगी वह उसे स्वीकार करेंगे।
लालू ने कहा कि मोदी ने देश के साथ धोखा किया है लोगों को परेशान किया है. खासकर किसान और मजदूर नोटबंदी के बाद से परेशान हैं. बड़ी संख्या में लोग बेरोजगार हो गए हैं. उन्होंने कहा कि नोटबंदी के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top