होम महिला ने PM मोदी को भेजा 56 इंच का ब्लाउज

देश

महिला ने PM मोदी को भेजा 56 इंच का ब्लाउज

महिला ने PM मोदी को भेजा 56 इंच का ब्लाउज

 महिला ने PM मोदी को भेजा 56 इंच का ब्लाउज

नई दिल्ली : पाकिस्तान द्वारा सीमा पर सैनिकों के साथ की जा रही लगातार बर्बरता के खिलाफ एक महिला ने PM मोदी के खिलाफ अनोखे तरीके से प्रदर्शन किया है। महिला ने PM मोदी को 56 इंच का ब्लाउज भेजा है। महिला की इस हरकत से हर कोई दांग है, लेकिन उनका कहना है कि कश्मीर में सैनिकों के शव के साथ जो बर्बरता की गई है और लगातार सेना के जवानों पर जिस तरह पत्थरबाजी की जा रही है उससे वो काफी दुखी हैं और इसी वजह से वो प्रधानमंत्री को ब्लाउज भेज रही।

आपको बता दें कि महिला फतेहाबाद की रहने वाली है और पूर्व सैनिक की पत्नी हैं। महिला का नाम सुमन रानी है। महिला के पति सेना से रिटायर्ड हो चुके हैं। सुमन और उसके रिटायर्ड पति धर्मबीर ने सैनिक बोर्ड जाकर प्रधानमंत्री के नाम एक चिट्ठी लिखी और उनके लिए 56 इंच का ब्वाउज भेजा। महिला ने पत्र में PM को अपने 56 इंच के सीने पर चोली पहनने और सेना के जवानों के हाथों को खोलने की अपील की है। महिला का कहना है कि वो इसके लिए PM को 56 इंच के सीने की बात को याद दिलाना चाहती हैं। महिला ने लिखा है कि सैनिक की पत्नी होने पर उसे गर्व होता था, लेकिन अब यह डर रहता है कि वहां कश्मीर में कोई लात मारेगा कोई पत्थर मारेगा या सिर काट के ले जाएगा। लेकिन प्रधानमंत्री कुछ नहीं कर रहे हैं। सत्ता में आने से पहले PM मोदी कहते थे कि एक के बदले 10 सिर काट कर लाने चाहिए। प्रेम पत्र के बदले दुश्मन को उसी की भाषा में जबाब देना चाहिए। प्रधानमंत्री ने लोगों को भरोसा दिलाया था कि अब कोई हेमराज शहीद नहीं होगा, लेकिन ऐसे हादसे कई बार हो गए और प्रधानमंत्री जी दुश्मनों को कभी शाल भेंट कर रहे है। ऐसे में उन्हें ये ब्वाउज भेजकर सुमन उन्हें उनके वादे याद दिलाना चाहती है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top