होम 63 साल की दादी ने किया जबरदस्त डांस, एक्सप्रेशंस पर फिदा हुए लोग, देखें VIDEO

समाचारअजब-गजब

63 साल की दादी ने किया जबरदस्त डांस, एक्सप्रेशंस पर फिदा हुए लोग, देखें VIDEO

इंसान के दिल में अगर कुछ करने की चाहत या ख्वाहिश हो तो बढ़ती उम्र भी उसे उसकी ख्वाहिश पूरी करने से नहीं रोक सकती है. 63 साल के रवि बाला शर्मा (Ravi Bala Sharma) के लिए भी उम्र सिर्फ एक नंबर ही है।

63 साल की दादी ने किया जबरदस्त डांस, एक्सप्रेशंस पर फिदा हुए लोग, देखें VIDEO :-

इंसान के दिल में अगर कुछ करने की चाहत या ख्वाहिश हो तो बढ़ती उम्र भी उसे उसकी ख्वाहिश पूरी करने से नहीं रोक सकती है। 63 साल के रवि बाला शर्मा (Ravi Bala Sharma) के लिए भी उम्र सिर्फ एक नंबर ही है। वे अक्सर ही लोकप्रिय बॉलीवुड गानों पर अपने डांस के अद्भुत वीडियो साझा करती रहती हैं। इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके 137k फॉलोअर्स हैं। अब नए वीडियो (Viral Video) में वह बेहद खूबसूरत अदाओं के साथ बाजीराव मस्तानी के गाने मोहे रंग दो लाल पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि 63 साल की डांसिंग दादी मोहे रंग दो लाल गाने पर इंडियन क्लासिकल डांस को बेहद खूबसूरती और ग्रेस के साथ करती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, वे डांस के साथ गज़ब के एक्सप्रेशंस भी दे रही हैं। वीडियो में डासिंग दादी लहंगा चोली पहने हुए नजर आ रही हैं। दुपट्टे को उन्होंने बेल्ट से बांधा हुआ है। खूबसूरत लुक में उनका खूबसूरत डांस देखते ही बनता है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top