होम रोटी बनाकर दिल जीतने वाली पाकिस्तानी गर्ल ने जीता धर्मेंद्र का भी दिल, शेयर किया विडियो

समाचारअजब-गजब

रोटी बनाकर दिल जीतने वाली पाकिस्तानी गर्ल ने जीता धर्मेंद्र का भी दिल, शेयर किया विडियो

एक पाकिस्तानी, नीली आंखों वाली लड़की ने फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ली है। इस लड़की के एक वीडियो ने रातोरात उसे स्टार बना दिया है।

रोटी बनाकर दिल जीतने वाली पाकिस्तानी गर्ल ने जीता धर्मेंद्र का भी दिल, शेयर किया विडियो :- 

कहते हैं एक मासूमियत और एक मुस्कान लोगों का दिल जीत लेती है।ठीक ऐसे ही बीते कुछ समय से एक पाकिस्तानी, नीली आंखों वाली लड़की ने फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ली है। इस लड़की के एक वीडियो ने रातोरात उसे स्टार बना दिया है। पिछले दिनों वायरल हो रहे एक वीडियो में वे प्याज काटती हुई नजर आ रही थीं। इस क्लिप को करोड़ों लोगों ने शेयर किया था। वहीं अब बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने भी इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।

पाकिस्तानी लड़की का वीडियो किया शेयर :-

जी हां, ना कोई स्टाइल ना ही कोई मेकअप चूल्हे पर खाना बनाती और काम करती इस पाकिस्तानी लड़की की मुस्कुराहट ने लोगों का दिल जीत लिया है. बता दें कि इस लड़की का नाम अमीना रियाज है। 15 साल की इस लड़की ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। दिलचस्प यह कि इस लड़की ने अपना कोई भी वीडियो खुद सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया है बल्कि उसके एक पड़ोसी ने उनके कई वीडियो शेयर किए हैं। इस बात में कोई शक नहीं कि आज अमीना किसी स्टार से कम नहीं हैं। लोग अमीना की खूबसूरती की तरीफ करते थक नहीं रहे है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। यह देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि अभिनेता भी इस लड़की की सादगी की सराहना कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले एक और पाकिस्तानी लड़की का डायलॉग "पावरी हो रही है" काफी पसंद किया गया था।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top