होम Bollywood: सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जा पहुंची मंदिर, लोग हिंदू -मुस्लिम को लेकर करने लगे ट्रोल

मनोरंजनबॉलीवुड

Bollywood: सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जा पहुंची मंदिर, लोग हिंदू -मुस्लिम को लेकर करने लगे ट्रोल

बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को हाल ही में एक मंदिर के दर्शन के लिए जमकर ट्रोल किया जा रहा है। सारा अली खान ने कामख्‍या मंदिर के दर्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं

 Bollywood: सैफ अली खान की  बेटी सारा अली खान  जा पहुंची मंदिर, लोग हिंदू -मुस्लिम को लेकर करने लगे ट्रोल

Bollywood: सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जा पहुंची मंदिर, लोग हिंदू -मुस्लिम को लेकर करने लगे ट्रोल 

Bollywood: बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को हाल ही में एक मंदिर के दर्शन के लिए जमकर ट्रोल किया जा रहा है। सारा अली खान ने कामख्‍या मंदिर के दर्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसके बाद ट्रोलर हिन्दू-मुस्लिम को लेकर सवाल उठा रहे है।

सारा अली खान गईं मंदिर 

आपको बता दें कि सारा अली खान आजकल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। और रोज कोई ना कोई अपना वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहतीं है। लेकिन इस बार सारा ने जब गुवाहाटी के प्रसिद्ध कामख्‍या मंदिर के दर्शन के बाद की फोटो शेयर की तो वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। 

ट्रोलर्स ने पूछे ये सवाल- 

सारा आप किस धर्म को फॉलो करती हैं। सारा की फोटो और कैप्‍शन को देखकर कुछ फैंस तो तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ उनकों ट्रोल करते हुए उनसे उनका असली धर्म पूछ रहे हैं। एक यूजर ने पूछा सारा आप किस धर्म को फॉलो करती हैं हिंदू या मुसलमान। एक यूजर ने सलाह दी कि आप अपना कमेंट बाक्‍स का आप्‍शन क्‍लोज कर दो। 

फोटो शेयर करते हुए लिखी ये बात

सारा अली खान इस फोटो में सफेद रंग का सलवार सूट पहन रखा है और गले में असम का दुप्‍पट्टा डाल रखा है। सारा के साथ इस फोटो में उनकी एक दोस्‍त भी नजर आ रही हैं। सारा अली खान ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा- शांति, धन्‍य और कृतज्ञ,।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top