होम Bollywood: अजय देवगन की आनेवाली देशभक्ति फिल्म भुज का ट्रेलर हुआ रिलीज, जाने क्या है इस फिल्म की खासियत

मनोरंजनबॉलीवुड

Bollywood: अजय देवगन की आनेवाली देशभक्ति फिल्म भुज का ट्रेलर हुआ रिलीज, जाने क्या है इस फिल्म की खासियत

अजय देवगन की आने वाली देशभक्ति फिल्म भुज: द प्राइड इंडिया का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बता दें कि एक दिन पहले रविवार को फिल्म का टीजर आया था और आज इसका ट्रेलर लॉन्च किया गया है

Bollywood: अजय देवगन की आनेवाली देशभक्ति फिल्म भुज का ट्रेलर हुआ रिलीज, जाने क्या है इस फिल्म की खासियत

Bollywood: अजय देवगन की आनेवाली देशभक्ति फिल्म 'भुज' का ट्रेलर हुआ रिलीज, जाने क्या है इस फिल्म की खासियत ? 

Bollywood: अजय देवगन की आने वाली देशभक्ति फिल्म 'भुज: द प्राइड इंडिया' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बता दें कि एक दिन पहले रविवार को फिल्म का टीजर आया था और आज इसका ट्रेलर लॉन्च किया गया है। फैंस को ट्रेलर काफी पसंद आया है। और इस फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

ट्रेलर मे हैं जबरदस्त एक्शन सीन्स- 

के ट्रेलर की शुरुआत एक एयरस्ट्राइक के साथ होती है। यह ट्रेलर 3 मिनट 21 सेकेंड का है। पूरे ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन सीन दिखाए गए हैं। आपको बता दें कि ये फिल्म 1971 भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है। फिल्म में भारतीय वायुसेना के एक जाबांज अधिकारी विजय कार्णिक की कहानी दिखाई गई है। विजय कार्णिक युद्ध के समय भुज हवाई अड्डे के प्रभारी थे और फिल्म में ये दिखाया जाएगा कि कैसे उन्होंने हमले के बाद पास के गांव माधापार की 300 महिलाओं की मदद से एक पूरे एयरबेस को फिर से खड़ा कर दिया गया। 

फिल्म की स्टार कास्ट- 

इस फिल्म में अजय देवगन विजय कार्णिक की भूमिका में हैं। अजय के अलावा फिल्म में संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतही और पंजाबी कलाकार और सिंगर एम्मी विर्क भी हैं। नोरा फतही पहली बार एक सच्ची देशभक्त के किरदार में नजर आएंगी। आपको बता दें कि ये फिल्म 13 अगस्त को हॉटस्टार पर रिलीज की जायेगी

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top