होम टूट गया परिवार जब महिला को पता चला कि उसके माता-पिता आपस में भाई-बहन हैं

अजब-गजब

टूट गया परिवार जब महिला को पता चला कि उसके माता-पिता आपस में भाई-बहन हैं

इंगलैड की एक महिला को जब पता चला कि उसके माता-पिता आपस में भाई बहन है तो उसको विश्वास नहीं हुआ

टूट गया परिवार जब महिला को पता चला कि उसके माता-पिता आपस में भाई-बहन हैं

नई दिल्ली : इंगलैड की एक महिला को जब पता चला कि उसके माता-पिता आपस में भाई बहन है तो उसको विश्वास नहीं हुआ लेकिन उसके मन में एक सवाल जरुर आ गया फिर उसने निजी तौर पर जांच पड़ताल की जब उसको भरोसा हो गया कि वाकई उसके माता-पिता, आपस में भाई-बहन है तो महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

एक खुलासे से टूटा परिवार 32 साल की डॉना प्राइस कि जिंदगी अच्छी चल रही थी, उनका बचपन अच्छा गुजरा, जवानी तक कोई दिक्कत नहीं आई, उनकी अचानक जिंदगी तब बदल गई जब 2014 में उनको पता चला कि उनके माता-पिता आपस में भाई-बहन हैं। द सन की खबर के मुताबिक इस खुलासे से डॉना प्राइस खुद को ठगा हुआ महसूस करती हैं। उनका कहना है कि इस खुलासे से परिवार टूट गया है।

मम्मी-पापा निकले भाई-बहन पुलिस ने अपनी जांच में पाया है कि डॉना प्राइस जिसे पापा कहती है वो उनके असली पिता नहीं हैं। डीएनए टेस्ट से खुलासा हुआ है कि प्राइस की माता किसी और व्यक्ति से गर्भवती हुई थी उनके बॉयोलॉजिकल पिता कोई और है। हालांकि, प्राइस के 3 छोटे भाई-बहन का डीएनए उनके माता-पिता से मेल खाता है।

रिश्तेदार के जरिए मिली जानकारी जब प्राइस को अपने माता-पिता के बारे में जानकारी किसी रिश्तेदार के जरिए मिली थी तो उनको भरोसा नहीं हुआ था, प्राइस ने दो सालों तक निजी तौर पर जांच किया फिर पुलिस के पास पहुंची। इस मामले में कोर्ट ने भी प्राइस के माता-पिता को दोषी माना है। डॉना के पिता रॉबिन प्राइस ने भी इस रिश्ते को गलत माना है। उन्होंने यह भी बताया कि वह अपनी बहन से कभी नहीं मिले थे और जब तक उन्हें भाई-बहन के रिश्ते का पता लगता तब तक वे एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे।

गैरकानूनी है परिवार के लोगों से शारीरिक संबंध
द सेक्सुअल ऑफेंस एक्ट २००३ के मुताबिक इंग्लैंड और वेल्स में किसी भी अडल्ट का उसके परिवारजन या फिर रिश्तेदार के साथ शारीरिक संबंध बनाना गैर-कानूनी है।स्कॉटलैंड और उत्तरी आयरलैंड में कानून थोडा अलग है लेकिन प्रतिबंध एक जैसा ही है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top