होम अबु आजमी है दाऊद गिरोह का मुखौटा : अमर सिंह

देश

अबु आजमी है दाऊद गिरोह का मुखौटा : अमर सिंह

जी न्यूज को दिए अपने इंटरव्यू में अमर सिंह ने सपा नेता अबु आजमी पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। अमर सिंह ने बताया कि 1993 के मुंबई ब्लास्ट के बाद इस ब्लास्ट के आरोपियों को देश से बाहर भगाने में आजमी का बहुत बड़ा हाथ है।

अबु आजमी है दाऊद गिरोह का मुखौटा  : अमर सिंह

लखनऊ : जी न्यूज को दिए अपने इंटरव्यू में अमर सिंह ने सपा नेता अबु आजमी पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। अमर सिंह ने बताया कि 1993 के मुंबई ब्लास्ट के बाद इस ब्लास्ट के आरोपियों को देश से बाहर भगाने में आजमी का बहुत बड़ा हाथ है। साथ ही ये भी कहा कि अबु आजमी भारत में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का मुखौटा हैं।

अबु आजमी है दाऊद गिरोह का मुखौटा
यूपी विधानसभा में खतरनाक विस्फोटक पीईटीएन पाए जाने के बाद देश की सियासत में हलचल मच गई थी, इस विस्फोटक के पाए जाने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले को एनआईए को दिए जाने की बात कही थी, जिसके बाद एनआईए ने इस मामले की जांच भी शुरू कर दी है। लेकिन इस मामले में भी अमर सिंह ने सनसनीखेज दावा किया है, उनका कहना है कि विधान सभा में विस्फोटक रखने के पीछे दाऊद इब्राहिम के गिरोह का हाथ हो सकता है।

विधानसभा में विस्फोटक रखने के पीछे दाऊद गिरोह टीवी चैनल को दिए अपने साक्षात्कार में आजम खान ने दावा किया है कि मुंबई धमाके के बाद दाऊद इब्राहिम को देश से भगाने में अबु आजमी का हाथ है और वह भारत में दाऊद का चेहरा है। यही नहीं अमर सिंह का कहना है कि भारत की खुफिया एजेंसी रॉ को अबु आजमी के विदेशी दौरों पर नजर रखनी चाहिए। साथ ही विधानसभा में विस्फोटक रखने के पीछे भी दाऊद के गिरोह का ही हाथ है।

रामनाथ कोविंद का किया समर्थन
राष्ट्रपति चुनाव को लेकर चल रहे सियासी हलचल पर भी अमर सिंह ने कहा कि वर्ष 2002 में जब राष्ट्रपति का चुनाव होना था तो तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने उनसे सलाह ली थी। उनका दावा है कि उन्होंने ही आडवाणी और अटल की मौजूदगी में अब्दुल कलाम का नाम सुझाया था, जिसपर तुरंत सहमति बन गई थी। वहीं इस बार एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद के बारे में अमर सिंह ने कहा कि वह बेहद विनम्र और सादगी वाले इंसान हैं और वह इस पद के लिए काफी उपयुक्त उम्मीदवार हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top