होम रावण का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरविंद त्रिवेदी का हार्टअटैक से हुआ निधन

समाचारदेशमनोरंजनबॉलीवुड

रावण का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरविंद त्रिवेदी का हार्टअटैक से हुआ निधन

रावण का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरविंद त्रिवेदी का हार्टअटैक से हुआ निधन,उनका अंतिम संस्कार बुधवार सुबह मुंबई में होगा।

रावण का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरविंद त्रिवेदी का हार्टअटैक से हुआ निधन

रावण का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरविंद त्रिवेदी का हार्टअटैक से हुआ निधन,रामानंद सागर की 'रामायण' में रावण का किरदार निभाने वाले दिग्गज एक्टर अरविंद त्रिवेदी का मंगलवार रात मुंबई में निधन हो गया।

रावण का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरविंद त्रिवेदी का हार्टअटैक से हुआ निधन-

रामानंद सागर की ‘रामायण’ में रावण का किरदार निभाने वाले दिग्गज एक्टर अरविंद त्रिवेदी का मंगलवार रात मुंबई में 82 साल की उम्र मे निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरविंद त्रिवेदी काफी समय से ठीक नहीं थे और दिल का दौरा पड़ने और कई अंगों के काम नहीं करने के बाद उनका निधन हो गया। आज उनका अंतिम संस्कार बुधवार सुबह मुंबई में होगा।

40 साल चला सिनेमा जगत मे करियर-

बता दें कि अरविंद त्रिवेदी को रावण की भूमिका निभाने के लिए सबसे ज्यादा याद किया जाता है उन्होंने कई पॉपुलर गुजराती फिल्मों में काम किया है। उनका करियर गुजराती सिनेमा में 40 साल तक चला। उन्होंने ‘रामायण’ के अलावा टीवी के एक और पॉपुलर शो ‘विक्रम और बेताल’ में भी अपनी अदाकारी दिखाई थी। उन्होंने हिंदी और गुजराती सहित करीब 300 फिल्मों में भी काम किया। दिवंगत अभिनेता ने कई सामाजिक और पौराणिक फिल्मों में भी अभिनय किया था।

आपको बता दें कि भारतीय सिनेमा में एक सफल करियर के अलावा, अरविंद त्रिवेदी 1991 से 1996 तक संसद सदस्य भी थे। उन्हें साबरकथा निर्वाचन क्षेत्र से चुना गया था।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top