होम कैंसर से पीड़ित फैन के लिए घुटने पर आए एक्टर सोनू सूद

मनोरंजनबॉलीवुड

कैंसर से पीड़ित फैन के लिए घुटने पर आए एक्टर सोनू सूद

कैंसर से पीड़ित फैन के लिए घुटने पर आए एक्टर सोनू सूद। एक्टर सोनू सूद से मिलने जब घर पहुंचा कैंसर मरीज, तो उन्हें सामने देखकर अपने आँसू नहीं रोक पाया और पैरों में गिर गया।

कैंसर से पीड़ित फैन के लिए घुटने पर आए एक्टर सोनू सूद

कैंसर से पीड़ित फैन के लिए घुटने पर आए एक्टर सोनू सूद:

एक्टर सोनू सूद से मिलने जब घर पहुँचा कैंसर मरीज, तो उन्हें सामने देखकर अपने आँसू नहीं रोक पाया और पैरों में गिर गया। सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक लड़का उनके सामने रो रहा है और उनके पैरों में गिर रहा है। इस दौरान सोनू सूद ने घुटनों पर आकर उसे उठाया और उसे तसल्ली दी। सोनू ने फैन को एक मोबाइल फोन भी गिफ्ट किया। बताया जा रहा है कि अभिषेक जैन नाम का यह लड़का कैंसर का मरीज है और सोनू से मिलने की इच्छा लिए उनके घर के बाहर पहुंचा था। जब उसने अपने चहेते स्टार को नजरों के सामने देखा तो इमोशनल गया और उसकी आंखों से आँसू बहने लगे।

सोनू ने लिखा- देखकर दिल दहलता है:

सोनू ने वीडियो के साथ इमोशनल कैप्शन में लिखा है, "पूरे देश में लोगों को पीड़ित देखना दिल दहलाने वाला होता है। हालांकि, कोविड-19 के केस घटे हैं। लेकिन कई परिवारों के हालात अभी भी गंभीर बने हुए हैं। अभिषेक से मिला, जिसकी सुनने की क्षमता चली गई और अभी इलाज जारी है। उसके प्यार ने गहराई से छू लिया। उसके तेजी से स्वस्थ होने की कामना करता हूँ । लोगों से मेरा आग्रह है कि आगे आएं। हम इस मुश्किल घड़ी से उबरने में उनकी (प्रभावितों की) मदद कर सकते हैं।"

मैंने वाकई कुछ अच्छा किया होगा : सोनू

एक फैन ने भी सोशल मीडिया पर सोनू और अभिषेक की मुलाकात का वीडियो साझा किया है और लिखा है, "अभिषेक जैन नाम का यह लड़का कैंसर से जूझ रहा है और उसकी सिर्फ सोनू सूद से मिलने की इच्छा थी। सोनू को देखकर वह अभिभूत हो गया और अपने आँसुओ को नहीं रोक पाया।" सोनू ने फैन की पोस्ट साझा की और लिखा, "मैंने वाकई जिंदगी में कुछ अच्छा काम किया होगा, जो लोग मुझपर इतना प्यार लुटाते हैं। मेरी प्रार्थना कि उनके सभी दुखों का अंत हो।"

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top