होम स्टील के ग्लास मे पटाखा रखकर छोड़ने से स्टील का टुकड़ा बच्चे के सीने जा लगा, तड़पकर तोड़ा दम

राज्यराजस्थान

स्टील के ग्लास मे पटाखा रखकर छोड़ने से स्टील का टुकड़ा बच्चे के सीने जा लगा, तड़पकर तोड़ा दम

स्टील के ग्लास मे पटाखा रखकर छोड़ने से स्टील का टुकड़ा बच्चे के सीने जा लगा,तड़पकर तोड़ा दम।चिकित्सकों के अनुसार दिल में स्टील का टुकड़ा घुसने और ज्यादा खून बहने से लक्ष्म की जान चली गई।

स्टील के ग्लास मे पटाखा रखकर छोड़ने से स्टील का टुकड़ा बच्चे के सीने जा लगा, तड़पकर तोड़ा दम

स्टील के ग्लास मे पटाखा रखकर छोड़ने से स्टील का टुकड़ा बच्चे के सीने जा लगा,तड़पकर तोड़ा दम। राजस्थान के झुंझुनूं जिले की बुहाना तहसील के गांव बड़बर में खेल-खेल में एक बच्चे की जान चली गई। यहां दिवाली की खुशियां भी गम में बदल गई। हुआ यूं कि शुक्रवार दोपरह को गांव बड़बर में कुछ बच्चे पटाखे छोड़ रहे थे। इसी दौरान बच्चों ने खेल खेल में पटाखा पर स्टील का गिलास रख दिया।

दिल मे स्टील का टुकड़ा लगने से हुई मौत-

पटाखा फटने से गिलास के टुकड़े टुकड़े हो गए और एक टुकड़ा मौके पर ही मौजूद 11 साल के लक्ष्य यादव के सीने पर लगा और टुकड़ा दिल में ​घुस गया।

इस पर लक्ष्य वहीं जमीन पर गिरकर तड़पने लगा। बच्चों ने उसके परिजनों को जानकारी दी। परिजन उसे बुहाना के अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां पर चिकित्साकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

चिकित्सकों के अनुसार दिल में स्टील का टुकड़ा घुसने और ज्यादा खून बहने से लक्ष्म की जान चली गई। इस संबंध में परिजनों ने पुलिस थाने में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top