होम भगवान श्रीकृष्ण से सीखो, लोगों को जाति-धर्म के नाम पर बांटना बंद करो : राहुल गाँधी

समाचारदेशहलचलसियासत

भगवान श्रीकृष्ण से सीखो, लोगों को जाति-धर्म के नाम पर बांटना बंद करो : राहुल गाँधी

राहुल गांधी ने कहा है कि जैसे भगवान श्रीकृष्ण ने गोवर्धन पर्वत के नीचे हर किसी को सुरक्षा दी, उसी तरह आज भी सबको सुरक्षा मिलनी चाहिए। देश में धर्म और जाति के नाम पर बंटवारा बंद किया जाना चाहिए।

भगवान श्रीकृष्ण से सीखो, लोगों को जाति-धर्म के नाम पर बांटना बंद करो : राहुल गाँधी

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने गोवर्धन पूजा के मौके पर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा है कि जैसे भगवान श्रीकृष्ण ने गोवर्धन पर्वत के नीचे हर किसी को सुरक्षा दी, उसी तरह आज भी सबको सुरक्षा मिलनी चाहिए। देश में धर्म और जाति के नाम पर बंटवारा बंद किया जाना चाहिए।

राहुल गांधी ने अपने अपने ट्वीट में लिखा, भगवान श्रीकृष्ण ने गोवर्धन पर्वत के नीचे सभी को सुरक्षा दी थी। आज भी बिना भेदभाव सभी की सुरक्षा करनी होगी। धर्म-मजहब-जाति के नाम पर भारत को बाँटना बंद करो।

हालाँकि राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में नरेंद्र मोदी या भाजपा का जिक्र नहीं किया है लेकिन यह साफ झलकता है कि उनके निशाने पर मोदी और भाजपा ही है। राहुल गांधी कई बार केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और भाजपा शासित राज्यों को लेकर ये कह चुके हैं कि वहां अल्पसंख्यकों, महिलाओं और दूसरे कमजोर तबकों को दबाया जा रहा है। हाल ही में त्रिपुरा में मुसलमानों पर हमलों को लेकर उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि वहां मुस्लिमों के साथ ठीक बर्ताव नहीं हो रहा है।

दिवाली की बधाई देते हुए भी साधा था मोदी सरकार पर निशाना-

राहुल गांधी ने गुरुवार को दिवाली की बधाई देते हुए भी जो ट्वीट किए थे, उसमें भी महंगाई के लिए मोदी सरकार को निशाने पर लिया था। वहीं एकता से रहने पर जोर दिया था। राहुल ने ट्वीट कर कहा था- दीपक का उजाला बिना किसी भेदभाव के सबको रौशनी देता है- यही दीपावली का संदेश है। अपनों के बीच दिवाली हो, सबके दिलों को जोड़ने वाली हो।

यह भी पढ़ें : BJP सरकार ने किसान की आय दुगनी करने के बजाय महंगाई की दोगुनी-अखिलेश यादव

एक और ट्वीट में राहुल ने लिखा था- दिवाली है। महंगाई चरम पर है। व्यंग्य की बात नहीं है। काश मोदी सरकार के पास जनता के लिए एक संवेदनशील दिल होता।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top