होम Afghanistan: पंजशीर में झूठी जीत की खबर पाकर आतंकियो ने फायरिंग कर मनाया जश्न, 17 की मौत 41 घायल

समाचारविदेश

Afghanistan: पंजशीर में झूठी जीत की खबर पाकर आतंकियो ने फायरिंग कर मनाया जश्न, 17 की मौत 41 घायल

पंजशीर में झूठी जीत की खबर पाकर आतंकियो ने फायरिंग कर जश्न मनाना शुरू किया। जिसकी वजह से 17 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 41 लोग घायल हो गये हैं।

Afghanistan: पंजशीर में झूठी जीत की खबर पाकर आतंकियो ने फायरिंग कर मनाया जश्न, 17 की मौत 41 घायल

तालिबान को अभी तक पंजशीर में जीत हासिल नहीं हुई है, लेकिन पंजशीर में झूठी जीत की खबर पाकर आतंकियो ने फायरिंग कर मनाया जश्न, तालिबानी आतंकियों ने इतनी फायरिंग की,जिससे 17 लोगों की मौत हो गई और 41 लोग घायल हो गये हैं।

पंजशीर में झूठी जीत की खबर पाकर आतंकियो ने फायरिंग कर मनाया जश्न,जश्न मनाते हुए 17 को डाला मार-

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पंजशीर में झूठी जीत की खबर पाकर आतंकियो ने फायरिंग कर जश्न मनाना शुरू किया। जिसमें तालिबानी आतंकियों ने जमकर हवाई फायरिंग की, जिसकी वजह से 17 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 41 लोग घायल हो गये हैं। स्थानीय अफगान समाचार एजेंसी असवाका ने शुक्रवार देर रात इस घटना की जानकारी दी। तालिबान ने दावा किया था कि उन्होंने पंजशीर घाटी पर नियंत्रण कर लिया है और अफगानिस्तान के राष्ट्रीय प्रतिरोध मोर्चा (एनआरएफए) को हरा दिया है। इस बीच सोशल मीडिया पर कई वीडियो में लोगों को अपने रिश्तेदारों को अस्पताल ले जाते हुए भी दिखाया गया है।

पंजशीर जीत की खबर झूठी-

तालिबान विद्रोही नेता और पूर्व उपराष्ट्रपति अमरुल्ला सालेह ने एक वीडियो जारी करते हुए तालिबान की पंजशीर जीत की खबर को झूठी खबर बतायी है। उन्होंने कहा कि हालात तनावपूर्ण जरूर हैं, लेकिन ना वो देश छोड़कर भागे हैं और ना ही पंजशीर पर तालिबान का कब्जा हुआ है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की मीडिया और तालिबान के आतंकी फर्जी खबर और प्रोपेगेंडा फैला रहा है। टेलीविजन स्टेशन टोलो न्यूज को बताया कि उनके देश छोड़कर भाग जाने की खबरें झूठ थीं। उन्होंने कहा कि ये बात सच है कि हम एक मुश्किल स्थिति में हैं। हम तालिबान द्वारा आक्रमण को झेल रहे हैं। लेकिन हम अपनी पकड़ बनाए हुए हैं, हमने तालिबान का जमकर विरोध किया है। पूर्व उपराष्ट्रपति अमरुल्ला सालेह ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''प्रतिरोध जारी है और आगे भी जारी रखेंगे। मैं यहीं हूं अपनी मिट्टी के साथ। मैं अपनी मिट्टी और इसकी गरिमा की हमेशा रक्षा करूंगा।'' वहीं अमरुल्ला सालेह के बेटे बादुल्ला सालेह ने भी कहा है कि पंजशीर तालिबान के कब्जे मे नहीं है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top