होम अजय देवगन ने पहली बार किया किसिंग सीन

मिर्च मसाला

अजय देवगन ने पहली बार किया किसिंग सीन

ऑन स्क्रीन किसिंग सीन न करने वालों की लिस्ट में सलमान खान के साथ अजय देवगन भी शामिल थे लेकिन शिवाय में ऐसा कर अजय देवगन इस लिस्ट से बाहर हो गए है। पहली बार वे हीरोइन को चूमते हुए शिवाय में नजर आये है। आखिर अजय के आगे ऐसी क्या मजबूरी थी? की उनको ये किसिंग सीन करना पड़ा यह सवाल सभी के म

अजय देवगन ने पहली बार किया किसिंग सीन

ऑन स्क्रीन किसिंग सीन न करने वालों की लिस्ट में सलमान खान के साथ अजय देवगन भी शामिल थे लेकिन शिवाय में ऐसा कर अजय देवगन इस लिस्ट से बाहर हो गए है। पहली बार वे हीरोइन को चूमते हुए शिवाय में नजर आये है। आखिर अजय के आगे ऐसी क्या मजबूरी थी? की उनको ये किसिंग सीन करना पड़ा यह सवाल सभी के मन में उमड़ रहा है।  

जवाब दिया अजय देवगन से जुड़े एक सूत्र ने-
उसने इसे स्क्रिप्ट की डिमांड का हवाला दिया हुआ है। यह बात तो वे सभी कलाकार कहते हैं जब वे चुंबन दृश्य करते हैं। सूत्र के अनुसार अजय की बात में दम है। यदि नहीं होता तो वे अब तक कई बार स्क्रीन पर यह दृश्य कर चुके होते। शिवाय फिल्म के अजय देवगन निर्देशक भी हैं। निर्देशक अजय को लगा कि लवमेकिंग और किसिंग सीन जरूरी है और यह बात अभिनेता देवगन को माननी पड़ गई। यहां तक कुछ लोगो का मानना ये भी है की कही ये उनके फैन्स की डिमांड तो नही है खैर इस बात का खुलासा तो अब अजय देवगन ही कर पाएंगे कि उनके सामने ऐसी क्या मजबूरी थी जो उन्होंने ये किसिंग सीन किया.  

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top