होम आलिया भट्ट को जान से मारने की धमकी, मांगे 50 लाख

बॉलीवुड

आलिया भट्ट को जान से मारने की धमकी, मांगे 50 लाख

आलिया भट्ट को जान से मारने की धमकी मांगे 50 लाख

आलिया भट्ट को जान से मारने की धमकी, मांगे 50 लाख

मुंबई. बड़ी खबर जहां फिल्मनिर्माता महेश भट्ट से किसी अज्ञात व्यक्ति ने 50 लाख रूपए की मांग की है और पैसा नही दिए तो कहा है कि वो उनकी बेटी आलिया भट्ट और उनकी पत्नी सोनी राजदान को जान से मार देगा। इंडिया टूडे की खबर के मुताबिक ये मामला 26 फरवरी का है लेकिन भट्ट फैमिली ने इस बारे में FIR बुधवार रात को दर्ज कराई है। इस मामले को मुंबई पुलिस की एंटी एक्सटोर्शन सेल (ANC) को ट्रांसफर कर दिया गया है।

खबर के मुताबिक अज्ञात इंसान ने फोन पर महेश भट्ट से कहा है कि अगर तुम पैसे नहीं दोगे तो मैं तुम्हारी बेटी आलिया और पत्नी सोनी पर कई राउंड गोलियां चलाकर मार दूंगा पहले जब महेश भट्ट के पास फोन आया था तो उन्होंने सोचा किसी ने उनसे किसी ने मजाक किया है लेकिन जब उस इंसान ने महेश भट्ट को व्हाहटसअप पर भी मैसेज किया तो वो परेशान हो गए और पुलिस में FIR दर्ज कराई।

धमकी वाले ने खुद को किसी गैंग का लीडर बताया है और भट्ट को पूरी रकम लखनऊ के किसी बैंक के ब्रान्च में जमा कराने को कहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कॉल करने वाले की पहचान हो गई है पुलिस ने इस मामले में एक शख्स को अरेस्ट भी कर लिया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top