होम कश्मीर: त्राल में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़

जम्मू कश्मीर

कश्मीर: त्राल में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़

कश्मीर: त्राल में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़

कश्मीर: त्राल में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़

Photo

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में त्राल इलाके में बुधवार को शुरू हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। पुलिस और सीआरपीएफ ने ऑपरेशन पूरा होने की जानकारी दी है। हालांकि तलाशी अभियान अभी भी जारी है। सभी आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन से जुड़े बताए जा जा रहे हैं। द‌क्षिण कश्मीरी इलाके मीरपोरा डडसरा गांव में तीन आतंक‌ियों के छुपे होने की आशंका जताई जा रही थी। 

रक्षा विभाग के मुताबिक डडसारा मीर मोहल्ला में सुरक्षा बलों को कुछ आतंकियों के छ‌िपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद सेना की 42 राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), सीआरपीएफ की 180, 185 बटालियन और जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के जवानों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इसी बीच आतंकियों की ओर से उनपर गोलीबारी शुरू कर दी गई। जवानों ने भी तुरंत मोर्चा संभालते हुए आतंकियों पर जबावी कार्रवाई की। 

मुठभेड़ में सुरक्षा बल के किसी जवान पर कोई आंच नहीं आई है। अंधेरे की वजह से सुरक्षा बलों को ऑपरेशन में दिक्कतों का सामना करना पड़ा। सुरक्षा बलों ने अपना घेर कड़ा कर दिया है ता‌कि कोई भी आतंकी फरार न हो सके। इलाके को चारों तरफ से सील कर दिया गया है। बाहरी लोगों और गाड़ियों की आवाजाही रोक दी गई है। वहीं जब इलाके में मुठभेड़ चल रही थी कुछ युवकों द्वारा पत्थरबाजी करने की खबर भी है। हालांकि इस पत्थरबाजी मेंकिसी के चोटिल होने की खबर नहीं है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top