होम बहराइच पुलिस ने शातिर चोर को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश

बहराइच पुलिस ने शातिर चोर को किया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक डा0 गौरव ग्रोवर द्वारा अपराध के रोकथाम एवं अपराधियों तथा वांछित अभियुक्त/ वारंटी की गिरफ्तारी के सम्बन्ध में दिये गये कड़े दिशा- निर्देश के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक नगर अजय प्रताप व क्षेत्राधिकारी नगर त्रयम्बक नाथ दुबे के कुशल निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक..

बहराइच पुलिस ने शातिर चोर को किया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक डा0 गौरव ग्रोवर द्वारा अपराध के रोकथाम एवं अपराधियों तथा वांछित अभियुक्त/ वारंटी की गिरफ्तारी के सम्बन्ध में दिये गये कड़े दिशा- निर्देश के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक नगर अजय प्रताप व क्षेत्राधिकारी नगर त्रयम्बक नाथ दुबे के कुशल निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक प्रेम प्रकाश पांडेय के कुशल नेतृत्व में आज दिनांक 25.02.2019 को मुखबिर खास की सूचना पर उ0नि0 अजय कुमार पांडेय मय हमराह द्वारा थाना हाजा पर पंजीकृत मु0अ0सं0 104/19 धारा 457/380 भा0द0वि0 के वादी मुकदमा इसराइल की मौजूदगी में अभियोग से सम्बंधित अभियुक्त शब्बू पुत्र मच्छन निवासी-मोहल्ला चॉदपुरा निकट ठाकुर टेपरहा की कोठी थाना कोतवाली नगर जनपद बहराइच को मय चोरी के माल तार व सरिया120 मीटर बिद्युत तार व 7 लोहे की सरिया के टुकड़े के साथ रेलवे स्टेशन के निकट स्थित मालगोदाम के पास से समय 12:10बजे नियमानुसार गिरफ्तार किया गया एवं बरामद माल की पहचान वादी मुकदमा द्वारा की गई। माल बरामदगी के आधार पर मुक़दमे में धारा 411 भा0द0वि0 की बढ़ोत्तरी की गई। गिरफ्तारशुदा अभियुक्त को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश करने हेतु भेजा गया।

गिरफ्तारी टीम का विवरणः-

1. उ0 नि0 अजय कुमार पांडेय, थाना दरगाह शरीफ, जनपद बहराइच।

2. का0 आशुतोष बाजपेयी, थाना दरगाह शरीफ, जनपद बहराइच।

3. का0 चन्द्रपाल,थाना दरगाह शरीफ, जनपद बहराइच।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top