होम गुजरात के अगले मुख्यमंत्री चुने गये भूपेंद्र पटेल, जानें कब हो सकता है शपथ ग्रहण

समाचारदेश

गुजरात के अगले मुख्यमंत्री चुने गये भूपेंद्र पटेल, जानें कब हो सकता है शपथ ग्रहण

शनिवार को विजय रुपाणी के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद भाजपा विधायक दल की बैठक हुई, जिसमें गुजरात के अगले मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भूपेंद्र पटेल चुने गये।

गुजरात के अगले मुख्यमंत्री चुने गये भूपेंद्र पटेल, जानें कब हो सकता है शपथ ग्रहण

शनिवार को विजय रुपाणी के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद भाजपा विधायक दल की बैठक हुई, जिसमें गुजरात के अगले मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भूपेंद्र पटेल चुने गये। पटेल को नेताचुने जाने के बाद वो आज शाम ही राज्य के गवर्नर आचार्य देवव्रत से मिलेंगे और सरकार बनाने की दावेदारी पेश करेंगे।

गुजरात के अगले मुख्यमंत्री चुने गये भूपेंद्र पटेल,कल हो सकता है शपथ ग्रहण-

भूपेंद्र पटेल को मुख्यमंत्री चुने जाने के बाद सोमवार को ही उनका शपथ ग्रहण हो सकता है। विधायक दल की बैठक के बाद केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि सर्वसम्मति से चुनाव हुआ है, बहुत अच्छा निर्णय हुआ है। वहीं भूपेंद्र यादव ने कहा कि हमारे विधायक दल के नेता का चुनाव हुआ है, इसका पत्र हम शाम 6 बजे राज्यपाल को देंगे।

गांधीनगर में विधायक दल की बैठक के बाद विजय रूपाणी ने कहा, भूपेंद्र भाई सक्षम हैं और हमें पूरा विश्वास है कि उनके नेतृत्व में भाजपा आने वाला चुनाव अवश्य अच्छी तरह जीतेगी। मुख्यमंत्री के रूप में जो दायित्व का निर्वहन करने के बाद अब मैंने मुख्यमंत्री पद से त्यागपत्र देकर पार्टी के संगठन में नई ऊर्जा के साथ काम करने की इच्छा भी जताई है। मुझे पार्टी द्वारा जो भी ज़िम्मेवारी मिलेगी, उसका मैं संपूर्ण दायित्व और नए ऊर्जा के साथ प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के मार्गदर्शन में मैं अवश्य काम करता रहूंगा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top