होम UP: योगी सरकार का बड़ा फैसला- यूपी के इस जिले मे मांस और शराब की बिक्री पर होगी पाबन्दी

राज्यउत्तर प्रदेश

UP: योगी सरकार का बड़ा फैसला- यूपी के इस जिले मे मांस और शराब की बिक्री पर होगी पाबन्दी

योगी सरकार का बड़ा फैसला- श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मथुरा में मांस-मदिरा की बिक्री पर रोक लगाने का ऐलान किया।

UP: योगी सरकार का बड़ा फैसला- यूपी के इस जिले मे मांस और शराब की बिक्री पर होगी पाबन्दी

UP: योगी सरकार का बड़ा फैसला- श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मथुरा में मांस-मदिरा की बिक्री पर रोक लगाने का ऐलान किया। साथ ही उन्होंने कहा कि इससे प्रभावित लोगों का व्यवस्थित पुनर्वास किया जाएगा। इसके लिए अफसरों को निर्देश दिए गए हैं।

योगी सरकार का बड़ा फैसला- मथुरा मे मांस और शराब की बिक्री पर होगी पाबन्दी 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को श्रीकृष्ण जन्मस्थान पहुंचकर भगवान श्रीकृष्ण के दर्शन किए। इसके बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि मथुरा की सांस्कृतिक और आध्यात्मिक महिमा को पुनर्जीवित करने के लिए शराब और मांस के व्यापार में लगे। इससे प्रभावित लोग दूध बेचना शुरू कर सकते हैं। द्वापर युग का स्मरण करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि दुग्ध उत्पादन और दूध की बिक्री के क्षेत्र में लोगों को प्रोत्साहित करने की जरूरत है। 

सीएम ने कोरोना से मुक्ति दिलाने के लिए की भगवान से प्रार्थना

सीएम योगी ने श्रीकृष्ण जन्मस्थान पहुंचकर ठाकुर बांके बिहारी लाल के दर्शन कर पूजा की। इस मौके पर उन्‍होंने भगवान श्रीकृष्‍ण से दुनिया से कोरोना माहामारी का अंत करने की प्रार्थना की। 

योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘पिछले तीन वर्ष से ब्रज तीर्थ विकास परिषद द्वारा आयोजित जन्माष्टमी कार्यक्रम में आने की बहुत कामना थी। लेकिन किसी न किसी अपरिहार्य कारण के चलते ऐसा नहीं हो पाया। लेकिन अब जब यहां आया हूं तो भगवान से यही कामना लेकर आया हूं कि वह इस कोरोना रूपी राक्षस का अंत कर दुनिया को त्रास से मुक्ति दिलाएं। इसने पूरी दुनिया में कोहराम मचा दिया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top