होम Lucknow: युवक ने लोहे की रॉड से फोड़ा महिला सिपाही का सिर, महिला सिपाही छेड़छाड़ का कर रही थी विरोध

राज्यउत्तर प्रदेश

Lucknow: युवक ने लोहे की रॉड से फोड़ा महिला सिपाही का सिर, महिला सिपाही छेड़छाड़ का कर रही थी विरोध

घटना आज रविवार लखनऊ के अलीगंज की है यहाँ युवक ने लोहे की रॉड से महिला सिपाही का सिर फोड़ दिया।

Lucknow:  युवक ने  लोहे की रॉड से फोड़ा महिला सिपाही का सिर, महिला सिपाही छेड़छाड़ का कर रही थी विरोध

Lucknow: घटना आज रविवार लखनऊ के अलीगंज की है यहाँ युवक ने लोहे की रॉड से महिला सिपाही का सिर फोड़ दिया। दरअसल स्कूटी से गस्त कर रही महिला सिपाही से युवक ने सरेआम छेड़छाड़ कर दी। अभद्र टिप्पणी पर जब महिला सिपाही ने सवाल किए तो युवक घर से लोहे की रॉड लाया और हमला कर दिया। हमले में महिला सिपाही के चेहरे और सिर में चोट आई है। महिला खून से लथपथ हो गई थी। जब वहां पर कुछ लोग आए तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया। घटना के एक घंटे बाद ही पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया था। आगे की कार्रवाई जारी है।

युवक ने लोहे की रॉड से फोड़ा महिला सिपाही का सिर-

लखनऊ DGP प्राची सिंह ने बताया कि रविवार की शाम अलीगंज थाना क्षेत्र के सेक्टर बी में महिला सिपाही गश्त पर निकली थी। इस दौरान एक युवक ने अभद्र टिप्पणी की। जब महिला ने युवक से टिप्पणी पर सवाल किए तो युवक अपने घर जाकर लोहे की रॉड लाया और महिला सिपाही को मारने लगा। वह अकेली थी अपने आप को बचा नहीं पाई। आरोपी की पहचान सेक्टर-बी इलाके में ही रहने वाले प्रभात सिंह के रूप में हुई है। फिलहाल युवक को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top