होम भाजपा ने कमल खिलाने के खातिर चलाये 4 ब्रह्मास्त्र

सियासत

भाजपा ने कमल खिलाने के खातिर चलाये 4 ब्रह्मास्त्र

भाजपा ने कमल खिलाने के खातिर चलाये 4 ब्रह्मास्त्र

भाजपा ने कमल खिलाने के खातिर चलाये 4 ब्रह्मास्त्र

नई दिल्ली. UP चुनाव के लिए हर पार्टी तेजी से चुनाव प्रचार में जुटी है हर किसी की कोशिश जनता को अपनी ओर आकर्षित करने की है सपा और कांग्रेस के युवराज जहां रोड-शो करके लोगों को अपनी खूबियां और दूसरों की खामियां बता रहे हैं वहीं दूसरी ओर बसपा ने मुस्लिम वोटरों को सबसे ज्यादा टिकट देकर अपना इरादा साफ़ कर दिया है।

लेकिन इस बीच BJP ने 4 ब्रह्मास्त्र निकाले हैं पीएम मोदी के नाम पर यूपी चुनाव लड़ने जा रही BJP ने चुनावों के ठीक पहले उन 4 मुद्दों को जिंदा कर दिया है जो मुद्दे सीधे जनता की भावनाओं से जुडतें हैं।

राम मंदिर मुद्दा-
एक बार फिर से BJP को राम मंदिर याद आ रहा है और वो इसे चुनावी मुद्दे के तौर पर इस्तेमाल कर रही है। चाहे विधानसभा चुनाव हो या लोकसभा चुनाव हर बार उसे ये मुद्दा विजयी बनाता है कटियार और योगी आदित्यनाथ जैसे दिग्गजों ने इस मसले को फिर से जिंदा कर दिया है देखते हैं UP की जनता इस पर क्या परिणाम देती है?

तलाक तलाक और तलाक का मुद्दा -
तीन तलाक जैसे मुद्दे को उठाकर BJP ने मुस्लिम महिलाओं के हक की बात कही है चुनावों के ठीक पहले केन्द्रीय विधि मंत्री रवि शंकर प्रसाद का ये कहना कि इस चुनाव के बाद ही इस ओर केंद्र सरकार बड़ा फैसला ले सकती है निसंदेह BJP के लिए यूपी चुनाव में विजयी हथियार बन सकता है।

लव जिहाद मुद्दा -
ये एक ऐसा मुद्दा है जो कि हर धर्म के लोगों को परेशान करता है और इस बात का असर मार्डन बन चुके लोगों पर भी होता है इसलिए BJP मे इस मसले को भी अपना चुनावी मुद्दा बनाया है।

मोदी लहार के भरोसे -
BJP एक बार फिर से UP चुनाव मोदी लहर के सहारे लड़ने जा रही है भले ही उसने CM चेहरा क्लीयर नहीं किया है लेकिन उसके कदम इस बात का इशारा करते हैं कि विकास की बात करने वाली BJP सरकार आखिरकार धर्म और जाति के ही नाम पर यूपी दंगल में उतरने जा रही है। उसका लक्ष्य 300 सीट हासिल करना है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top