होम आतंकी हाफिज सईद के घर के बाहर हुआ ब्लास्ट, 2 लोगों की मौत, 15 घायल

समाचारविदेश

आतंकी हाफिज सईद के घर के बाहर हुआ "ब्लास्ट", 2 लोगों की मौत, 15 घायल

पाकिस्तान के लाहौर मे जौहर टाउन स्थित अकबर चौक पर जोरदार ब्लास्ट हुआ जहां ब्लास्ट हुआ है वहां से कुछ ही दूरी पर आतंकी हाफिज सईद का घर है।

 आतंकी हाफिज सईद के घर के बाहर हुआ ब्लास्ट, 2 लोगों की मौत, 15 घायल

आतंकी हाफिज सईद के घर के बाहर हुआ "ब्लास्ट", 2 लोगों की मौत, 15 घायल-

पाकिस्तान के लाहौर मे जौहर टाउन स्थित अकबर चौक पर जोरदार ब्लास्ट हुआ जहां ब्लास्ट हुआ है वहां से कुछ ही दूरी पर आतंकी हाफिज सईद का घर है। 

इस्लामाबाद:  पाकिस्तान (Pakistan) मे रहने वाले आतंकी हाफिज सईद (Hafiz Saeed) के घर के करीब ब्लास्ट हुआ है। इसमें 10-15 लोगों के घायल होने की जानकारी हासिल हुुई है। मिली जानकारी के मुताबिक जौहर टाउन के अकबर चौक में यह धमाका हुआ। धमाका होते ही मौके पर सुरक्षा एजेंसियां पहुंच गईं। मीडिया रिपोर्ट मुताबिक वहाँ के स्थानीय लोगों ने बताया कि जिस घर के बाहर धमाका हुआ वह संदिग्ध लोग आते जाते रहते थे। हालांकि अभी तक यह पुष्टि नहीं हो पायी है कि ब्लास्ट के वक्त हाफिज सईद घर में था या नहीं। 

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक  2-3 लोग मामूली तौर पर जख्मी हैं वहीं कम से कम 4 लोग गंभीर हैं और उन्हें ICU में भर्ती कराए गए हैं। धमाके के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने कहा कि अभी कुछ भी कहना जल्दीबाजी हो सकती है। हो सकता है कि गैस की पाइपलाइन में भी ब्लास्ट हो सकता है। अभी इसकी जांच जारी है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार धमाका इतना तेज था कि आसपास के घरों में लगे काँच के शीशे टूट गए।

2 लोगों की मौत,15 जख्मी-

अभी तक इस घटना में 15 लोग जख्मी हैं और 4 की हालत गंभीर हैं वहीं 2 लोगों की मौत हो गई है. स्थानीय सुरक्षा एजेंसियों ने अधिकारी ने कहा कि जब तक कुछ स्पष्ट जानकरी नहीं मिलेगी वह मीडिया से कुछ नहीं कहेंगे। 

पुलिस अधिकारियों ने उन सवालों को खारिज कर दिया कि इस ब्लास्ट का निशाना कौन था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि अभी जब यही स्पष्ट नहीं है कि आखिर यह ब्लास्ट है या फिर गैस की पालप लाइन फटी है, तो ऐसे में हम यह ठीक-ठीक नहीं कह सकते हैं कि ब्लास्ट का निशाना कौन था।

आपको बता दें हाफिज सईद जहां रहता है वहाँ की सिक्योरिटी बहुत सख्त रहती है, ऐसे में यहां ब्लास्ट होने की घटना को बहुत गंभीर माना जा रहा है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top