होम मैं पहले से शादीशुदा हूँ, दोबारा नहीं..., दूल्हे के गले में वरमाला डालते वक़्त दुल्हन बोली

समाचारअजब-गजबराज्यउत्तर प्रदेश

मैं पहले से शादीशुदा हूँ, दोबारा नहीं..., दूल्हे के गले में वरमाला डालते वक़्त दुल्हन बोली

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएँगे। दरअसल, यहाँ एक दुल्हन ने स्टेज पर दूल्हे के गले में वरमाला डालने से इनकार कर दिया और कहा मैं पहले से शादीशुदा हूँ, दोबारा नहीं।

मैं पहले से शादीशुदा हूँ, दोबारा नहीं..., दूल्हे के गले में वरमाला डालते वक़्त दुल्हन बोली

मैं पहले से शादीशुदा हूँ, दोबारा नहीं :-

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएँगे। दरअसल, यहाँ एक दुल्हन ने स्टेज पर दूल्हे के गले में वरमाला डालने से इनकार कर दिया और कहा मैं पहले से शादीशुदा हूँ, दोबारा नहीं। जी हाँ...वरमाला डालने से इनकार करने पर बराती ही नहीं, घराती भी दंग रह गये। तो वहीं, अब यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गया है।

  दूल्हे के गले में वरमाला डालते वक़्त दुल्हन बोली  :-

दुल्हन की मानें तो वह पहले से शादीशुदा है और दोबारा से शादी नहीं करना चाहती। इसलिए उसने दूल्हे के गले में वरमाला डालने से इनकार कर दिया। दुल्हन की यह बात सुनकर बराती ही नहीं हर कोई दंग रह गया। इससे दूल्हा पक्ष के लोग भी नाराज हो गए। हालांकि, मान-मनौवल की बात चली, लेकिन बरात पक्ष बिना शादी किए ही लौट गया। वहीं, इस वाक्य को लेकर लोग तमाम तरह की बातें कर रहे थे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top