होम महागठबंधन की आस में बैठी कांग्रेस पार्टी को BSP सुप्रीमो मायावती ने दिया बड़ा झटका

उत्तर प्रदेश

महागठबंधन की आस में बैठी कांग्रेस पार्टी को BSP सुप्रीमो मायावती ने दिया बड़ा झटका

2019 लोकसभा चुनाव से पहले महागठबंधन की आस में बैठी कांग्रेस पार्टी को बसपा सुप्रीमो मायावती ने बड़ा झटका दिया है। मायावती ने बीजेपी और कांग्रेस को एक तरह की पार्टी बताया है। मायावती ने कहा कि- एक नागनाथ है तो दूसरी सांपनाथ।

महागठबंधन की आस में बैठी कांग्रेस पार्टी को BSP सुप्रीमो मायावती ने दिया बड़ा झटका

लखनऊ। 2019 लोकसभा चुनाव से पहले महागठबंधन की आस में बैठी कांग्रेस पार्टी को बसपा सुप्रीमो मायावती ने बड़ा झटका दिया है। मायावती ने बीजेपी और कांग्रेस को एक तरह की पार्टी बताया है। मायावती ने कहा कि- 'एक नागनाथ है तो दूसरी सांपनाथ'।

छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार करने गईं बसपा प्रमुख ने साफ किया कि छत्तीसगढ़़ विधानसभा चुनाव में बहुमत नहीं मिलने की स्थिति में वह न तो बीजेपी के साथ गठबंधन करेंगी और ना हीं कांग्रेस के साथ।  मायावती ने कहा कि हमें पूरा यकीन है कि हमें पूरा बहुमत मिलेगा। 

मायावती ने कहा कि छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने के लिए पूरी तरह से आश्वस्त हूं। अगर हमें जनादेश नहीं मिला तो हम विपक्ष में बैठना पसंद करेंगे। ये दोनों पार्टी गरीब लोगों और दबे कुचले लोगों की हितैशी पार्टी नहीं है। उन्होंने कहा कि हम विपक्ष में बैठना पसंद करेंगे, लेकिन मुझे पूरा भरोसा है कि जिस तरह से हमारी गठबंधन पार्टियां काम कर रही हैं, हमें पूरा बहुमत मिलेगा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top