होम आईकॉनिक लीडरशिप इन स्कूल एजूकेशन-2021 अवार्डसे सम्मानित होगा सी.एम.एस.

राज्यउत्तर प्रदेश

आईकॉनिक लीडरशिप इन स्कूल एजूकेशन-2021 अवार्डसे सम्मानित होगा सी.एम.एस.

आईकॉनिक लीडरशिप इन स्कूल एजूकेशन-2021 अवार्डसे सम्मानित होगा सी.एम.एस.

आईकॉनिक लीडरशिप इन स्कूल एजूकेशन-2021 अवार्डसे सम्मानित होगा सी.एम.एस.

सी.एम.एस. के चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफीसर श्री रोशन गाँधी पुरस्कार ग्रहण करेंगे

लखनऊ, 26 सितम्बर। सिटी मोन्टेसरी स्कूल को उसकी ‘ब्राडर एण्ड बोल्डर’ शिक्षा पद्धति एवं छात्रों को ‘गुड एण्ड स्मार्ट’ बनाने के प्रयासों के लिए आगामी 1 अक्टूबर को ‘आईकॉनिक लीडरशिप इन स्कूल एजूकेशन-2021’ अवार्ड से सम्मानित किया जायेगा। आगामी 1 अक्टूबर, शनिवार को हरियाणा के गुरूग्राम स्थित होटल रेडिसन में आयोजित ‘न्यू नार्मल एजूकेशन लीडरशिप समिट एण्ड अवार्ड’ समारोह में सी.एम.एस. को इस प्रतिष्ठित सम्मान से नवाजा जायेगा। राष्ट्रीय स्तर के इस सम्मेलन में सी.एम.एस. के चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफीसर श्री रोशन गाँधी मुख्य वक्ता होंगे, साथ ही साथ सी.एम.एस. परिवार की ओर से इस प्रतिष्ठित अवार्ड को ग्रहण करेंगे। उक्त जानकारी सी.एम.एस. के मुख्य जन-सम्पर्क अधिकारी श्री हरि ओम शर्मा ने दी है। श्री शर्मा ने बताया कि इस बेहद प्रतिष्ठित अवार्ड हेतु देश भर से अनेकों प्रतिष्ठित विद्यालयों को नॉमिनेट किया गया था तथापि ज्यूरी सदस्यों द्वारा गहन समीक्षा के उपरान्त अभी हाल ही में सी.एम.एस. को ‘आईकॉनिक लीडरशिप इन स्कूल एजूकेशन-2021’ अवार्ड का विजेता घोषित किया गया है। सी.एम.एस. संस्थापक व प्रख्यात शिक्षाविद् डा. जगदीश गाँधी ने इस उपलब्धि हेतु विद्यालय की प्रधानाचार्याओं व शिक्षकों का आभार व्यक्त किया है।

            श्री शर्मा ने बताया कि अपनी अनूठी शिक्षा पद्धति के कारण सी.एम.एस. आज देश के टॉप विद्यालयों में शामिल हैं एवं इन्हीं उपलब्धियों का परिणाम है कि लखनऊ आज सारे देश में ‘क्वालिटी एजूकेशन’ का केन्द्र बन गया है जो कि लखनऊवासियों के लिए गर्व का विषय है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top