होम टैलेन्टेड स्टार ऑफ द ईयर का खिताब सी.एम.एस. छात्रा को

राज्यउत्तर प्रदेश

टैलेन्टेड स्टार ऑफ द ईयर का खिताब सी.एम.एस. छात्रा को

टैलेन्टेड स्टार ऑफ द ईयर का खिताब सी.एम.एस. छात्रा को

टैलेन्टेड स्टार ऑफ द ईयर का खिताब सी.एम.एस. छात्रा को

लखनऊ, 28 सितम्बर। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, अलीगंज (द्वितीय कैम्पस) की केजी की प्रतिभाशाली छात्रा अर्शिका मिश्रा ने राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित फैन्सी ड्रेस प्रतियोगिता में बतौर प्रथम पुरस्कार ‘टैलेन्टेड स्टार ऑफ द ईयर’ का खिताब अर्जित कर लखनऊ का नाम रोशन किया है। यह प्रतियोगिता शैक्षिक संस्था ट्विंकलिंग स्टार किड्स के तत्वावधान में आयोजित ‘टैलेन्टीना-2021 कम्पटीशन’ के अन्तर्गत आयोजित हुई, जिसमें देश भर के कई प्रतिष्ठित विद्यालयों के छात्रों ने प्रतिभाग कर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। सी.एम.एस. की इस मेधावी छात्रा ने प्रतियोगिता में अपनी बाल सुलभ प्रतिभा, आकर्षक वेषभूषा एवं आत्मविश्वास का जोरदार प्रदर्शन कर निर्णायक मण्डल को अभिभूत कर दिया। आयोजकों ने अर्शिका की बहुमुखी प्रतिभा की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए शील्ड, मेडल व प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया। सी.एम.एस. संस्थापक व प्रख्यात शिक्षाविद् डा. जगदीश गाँधी ने अर्शिका को आशीर्वाद देते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना की।

            सी.एम.एस. के मुख्य जन-सम्पर्क अधिकारी श्री हरि ओम शर्मा ने बताया कि सी.एम.एस. अपने छात्रों की बहुमुखी प्रतिभा को निखारने एवं संवारने हेतु छोटी उम्र से ही प्रोत्साहित करता है, साथ ही विभिन्न रचनात्मक व सृजनात्मक प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग हेतु प्रेरित करता है, जिससे आगे चलकर ये छात्र विभिन्न सामाजिक क्षेत्रों में अपनी रचनात्मक प्रतिभा का उपयोग कर मानवता का कल्याण करने में सक्षम बन सकें।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top