होम CM योगी आदित्यनाथ द्वारा रु. 51000 के नगद पुरस्कार से CMS छात्र सम्मानित

राज्यउत्तर प्रदेशयुवाशिक्षा

CM योगी आदित्यनाथ द्वारा रु. 51000 के नगद पुरस्कार से CMS छात्र सम्मानित

सिटी मोन्टेसरी स्कूल, राजेन्द्र नगर (प्रथम कैम्पस) के छात्र अम्मर अजीज रिजवी ने राष्ट्रीय एकता दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित अन्तर-विद्यालयी भाषण प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार अर्जित कर विद्यालय का नाम गौरवान्वित किया है।

CM योगी आदित्यनाथ द्वारा रु. 51000 के नगद पुरस्कार से CMS छात्र सम्मानित

लखनऊ, 7 नवम्बर। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, राजेन्द्र नगर (प्रथम कैम्पस) के छात्र अम्मर अजीज रिजवी ने राष्ट्रीय एकता दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित अन्तर-विद्यालयी भाषण प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार अर्जित कर विद्यालय का नाम गौरवान्वित किया है।

CM योगी आदित्यनाथ द्वारा रु. 51000 के नगद पुरस्कार से CMS छात्र सम्मानित-

इस उपलब्धि हेतु मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधान भवन, लखनऊ में आयोजित एक भव्य समारोह में अम्मर को प्रशस्ति पत्र एवं इक्यावन हजार रूपये (रु. 51,000/-) के नगद पुरस्कार से पुरष्कृत कर सम्मानित किया।

यह प्रतियोगिता सरदार बल्लभ भाई पटेल के जन्म दिवस (राष्ट्रीय एकता दिवस) के उपलक्ष्य में राजकीय जुबली इण्टर कालेज, लखनऊ में आयोजित की गई, जिसमें लखनऊ के विभिन्न प्रतिष्ठित विद्यालयों के छात्रों ने प्रतिभाग किया। कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच सी.एम.एस. के इस प्रतिभाशाली छात्र ने धाराप्रवाह अभिव्यक्ति क्षमता, आत्मविश्वास एवं स्पष्टता के साथ ओजस्वी वाणी में सारगर्भित विचार प्रस्तुत करते हुए श्रोताओं में देश प्रेम व देशभक्ति की अनूठी संवेदना जगाई।

यह भी पढ़ें : पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का प्रथम पुरस्कार CMS छात्रा को मिला

डा. जगदीश गाँधी ने छात्र को आशीर्वाद देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की-

निर्णायक मंडल ने बहुमुखी प्रतिभा के धनी अम्मर अजीज की बहुमुखी प्रतिभा की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए प्रथम पुरस्कार से नवाजा। सी.एम.एस. संस्थापक व प्रख्यात शिक्षाविद् डा. जगदीश गाँधी ने विद्यालय के इस मेधावी छात्र को आशीर्वाद देते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना की है।उक्त जानकारी सी.एम.एस. के मुख्य जन-सम्पर्क अधिकारी श्री हरि ओम शर्मा ने दी है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top