होम सी.एम.एस. छात्रा जूही को 71,584 अमेरिकी डालर की स्कॉलरशिप

युवाशिक्षा

सी.एम.एस. छात्रा जूही को 71,584 अमेरिकी डालर की स्कॉलरशिप

सी.एम.एस. छात्रा जूही को 71,584 अमेरिकी डालर की स्कॉलरशिप

सी.एम.एस. छात्रा जूही को 71,584 अमेरिकी डालर की स्कॉलरशिप

लखनऊ, 12 जनवरी। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, अलीगंज (प्रथम कैम्पस) की मेधावी छात्रा जूही वाजपेयी को उच्चशिक्षा हेतु आस्ट्रेलिया की प्रतिष्ठित स्विनबर्न यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्नोलॉजी से 71,584 अमेरिकी डालर की स्कॉलरशिप से नवाजा गया है। इस प्रकार, सी.एम.एस. की एक और प्रतिभाशाली छात्रा ने अपनी शैक्षणिक प्रतिभा की बदौलत लखनऊ का नाम गौरवान्वित किया है। जूही ने इस सफलता का श्रेय सी.एम.एस. के अपने शिक्षकों को दिया है। सी.एम.एस. संस्थापक व प्रख्यात शिक्षाविद् डा. जगदीश गाँधी ने इस मेधावी छात्र की उपलब्धि पर हार्दिक प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना की।

            प्रतिवर्ष सी.एम.एस. के 100 से अधिक मेधावी छात्र विश्व के सर्वश्रेष्ठ विश्वविद्यालयों में उच्चशिक्षा हेतु चयनित होते हैं। इस वर्ष अभी तक सी.एम.एस. के 25 से अधिक छात्र अमेरिका, इंग्लैण्ड, कैनडा, आस्ट्रेलिया, जापान, सिंगापुर, जर्मनी आदि विभिन्न देशों के ख्यातिप्राप्त विश्वविद्यालयों में चयनित हो चुके है, जिनमें से अधिकतर को स्कॉलरशिप प्राप्त हुई है। उक्त जानकारी सी.एम.एस. के मुख्य जन-सम्पर्क ने दी है।

 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top