होम क्रिकेट दिग्गजों ने अमरनाथ आतंकी हमला पर जताया शोक

खेल-संसार

क्रिकेट दिग्गजों ने अमरनाथ आतंकी हमला पर जताया शोक

सोमवार की रात दक्षिण कश्‍मीर के अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों की बस पर बड़ा आतंकी हमला हुआ। इस हमले में 7 यात्री मारे गए। हमले के बाद पूरे देश में शोक की लहर है।

क्रिकेट दिग्गजों ने अमरनाथ आतंकी हमला पर जताया शोक

नई दिल्ली : सोमवार की रात दक्षिण कश्‍मीर के अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों की बस पर बड़ा आतंकी हमला हुआ। इस हमले में 7 यात्री मारे गए। हमले के बाद पूरे देश में शोक की लहर है। बड़े से बड़ा दिग्गज हमले की कड़ी निंदा कर रहा है। राजनीतिक हस्तियों के अलावा क्रिकेट जगत ने भी घटना के खिलाफ अपना गुस्सा और पीड़ित लोगों और उनके परिवारों के लिए संवेदना जाहिर की है।

अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले ने झकझोर कर रख दिया : सचिन क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया, अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले ने झकझोर कर रख दिया है। पीड़ितों और उनके परिवार के साथ मेरी प्रार्थनाएं हैं।,

आतंकियों का ये हमला बेहद शर्मनाक है : सहवाग पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी अमरनाथ यात्रियों पर हमले की निंदा की, उन्होंने ट्वीट किया, जो श्रद्धालु आतंकी हमले में मारे गए हैं मैं उस पर शोक जाहिर करता हूं। आतंकियों का ये हमला बेहद ही शर्मनाक है।

यात्रियों की हत्या के बाद काफी दुखी : लक्ष्मण पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने भी ट्विट करते हुए लिखा, मासूम अमरनाथ यात्रियों की हत्या के बाद काफी दुखी हूं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

निर्दोषों को मारना शर्मनाक : रोहित शर्मा भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने ट्वीट किया, निर्दोष अमरनाथ यात्रियों की जान लेना शर्मनाक है। मेरी प्रार्थना पीड़ितों के साथ है।

आतंकी हमले से बेहद दुखी हूं : कुंबले भारतीय टीम के पूर्व मुख्य कोच अनिल कुंबले ने भी आतंकी हमले की निंदा की। उन्होंने लिखा कि अमरनाथ तीर्थयात्रियों पर हमले से गहरा दुख हुआ है। पीड़ित लोगों के साथ मेरी प्रार्थना।

कश्मीर के इतिहास का सबसे दुख दिन : सुरेश रैना और हरभजन सिंह ने भी हमले की कड़ी निंदा की है। सुरेश रैना ने लिखा कि जम्मू-कश्मीर के इतिहास में सबसे दुखद दिन, जम्मू-कश्मीर को इस हमले की निंदा करनी चाहिए।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top