होम अपने प्रेमी से बना रही थी संबंध,भागने के चक्कर में बिजली के तार से लटक गयी

अजब-गजब

अपने प्रेमी से बना रही थी संबंध,भागने के चक्कर में बिजली के तार से लटक गयी

चीन में एक महिला अर्धनग्न हालत में बिजली के तार से लटकी मिली। महिला के शरीर में नाम मात्र के कपड़े थे और वो गली से गुजर रहे बिजली के तार से उल्टी लटकी हुई थी।

अपने प्रेमी से बना रही थी संबंध,भागने के चक्कर में बिजली के तार से लटक गयी

नई दिल्ली : चीन में एक महिला अर्धनग्न हालत में बिजली के तार से लटकी मिली। महिला के शरीर में नाम मात्र के कपड़े थे और वो गली से गुजर रहे बिजली के तार से उल्टी लटकी हुई थी। महिला अचेत स्थिति में थी, बड़ी मुश्किल से उसे वहां से उतारा गया और फिर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

प्रेमी के साथ थी महिला
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महिला अपने प्रेमी के साथ थी। महिला प्रेमी के घर में ही उसके साथ वक्त बिता रही थी। शख्स की पत्नी काम से बाहर गई थी और तय समय पर शाम तक लौटने वाली थी। दोनों इस बात के बेफ्रिक थे कि कोई भी उन्हें परेशान करने वाला वहां नहीं थी, लेकिन शख्स की पत्नी ने अपने पति को सरप्राइज देने की सोची और तय वक्त से पहले ही घर लौट आई। महिला और उसके प्रेमी को बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि उसकी पत्नी इतनी जल्दी लौट जाएगी, लेकिन जैसे की उसके घर के दरवाजे की घंटी बजी महिला अपनी जान बचाने के लिए उसी हालत में खिड़की से कूद पड़ी।

बिजली के तार से टकराई महिला
अपनी जान बचाने के लिए बिना सोचे समझे ही खिड़की से कूद गई, लेकिन वो जमीन के बजाए गली से गुजर रही हाईटेंशन तार से टकरा गई। महिला को करंट का झटका लगा और वो वहीं तारों में ही लटकी रह गई। लोगों ने सीढ़ी की मदद से उसे वहां से उतारा और फिर किसी तरह से अस्पताल पहुंचाया।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top