होम आत्महत्या करने वालों की जान बचाता है कौवा

आत्महत्या करने वालों की जान बचाता है कौवा

अाप सभी को ऐसे बहुत से अनसुलझे रहस्य हैं सुने ही होगें, पर अाज हम अपको बताएगगें कि अहमदाबाद की साबरमती रिवरफ्रंट पर एक कौवा अब तक उन कई लोगों की जान बचा चुका है। कहते है कि यहां एक दंपती ने नदी में कूदकर आत्महत्या की कोशिश की थी, पर कौवे ने उनकी जान बचा ली।

आत्महत्या करने वालों की जान बचाता है कौवा

अाप सभी को ऐसे बहुत से अनसुलझे रहस्य हैं सुने ही होगें, पर अाज हम अपको बताएगगें कि अहमदाबाद की साबरमती रिवरफ्रंट पर एक कौवा अब तक उन कई लोगों की जान बचा चुका है। कहते है कि यहां एक दंपती ने नदी में कूदकर आत्महत्या की कोशिश की थी, पर कौवे ने उनकी जान बचा ली। लोगो का कहना है कि दंपती ने जैसे ही कुंए में छलांग लगाई, कौवा फायर ब्रिगेड के आफिस पहुंचकर कांव-कांव करने लगा। ठीक इसी बीच फायर ब्रिगेड को एक कॉल आया, जिसमें कहा गया कि रिवरफ्रंट पर एक जोड़े ने नदी में छलांग लगा दी है। फायर ब्रिगेड की टीम ने ताबड़तोड कार्रवाई करते हुए इनकी जान बचा ली। कहते है कि जब भी कोर्इ यहां आत्महत्या करने के लिए पहुचते है तो यह कौवा रेस्क्यु टीम को सूचित करने उनके ऑफिस पहुंच जाता है अौर कांव-कांव करने लगता है। रेस्क्यु टीम का कहना है कि "जब भी इससे हमें किसी का फोन आने से पहले ही पता चल जाता है कि नदी में कोई गिरा है। इस कौवे के संदेश के बाद ही हमारी टीम रिवरफ्रंट पर पहुंच जाती है।" 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top