होम मुंबई में तीन मंजिला इमारत गिरने से 10 लोगों की मौत, अभी भी मलबे में फसी है कई लोगो की जान

देश

मुंबई में तीन मंजिला इमारत गिरने से 10 लोगों की मौत, अभी भी मलबे में फसी है कई लोगो की जान

दक्षिणी मुंबई के डोंगरी इलाके में जेजे फ्लाइओवर के पास तीन मंजिला इमारत ढगिरंर से 10 लोगों की मौत हो गई है, 15 घायल हैं जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है।करीब 40 लोगों के अभी भी मलबे में फंसे होने की आशंका है।

मुंबई में तीन मंजिला इमारत गिरने से 10 लोगों की मौत, अभी भी मलबे में फसी है कई लोगो की जान

दक्षिणी मुंबई के डोंगरी इलाके में जेजे फ्लाइओवर के पास तीन मंजिला इमारत ढगिरंर से 10 लोगों की मौत हो गई है, 15 घायल हैं जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है।करीब 40 लोगों के अभी भी मलबे में फंसे होने की आशंका है। घटना सुबह 8 बजकर 40 मिनट की बतायी जा रही है। बिल्डिंग में 10-11 परिवार रहते थे। राहत एवं बचाव कार्य जारी है। दक्षिणी मुंबई के डोंगरी इलाकेके डीसीपी मनोज शर्मा के मुताबिक तीन लोगों को मलबे से निकाल लिया गया है बाकी को निकालने के लिए राहत बचाव कार्य लगातार जारी है। एंबुलेस, पुलिस और एनडीआरफ की टीम भी मौके पर पहुंच चुकी हैं। बताया जा रहा है कि ये बिल्डिंग करीब 117 साल पुरानी थी।
आपको बता दे कि मुंबई में पिछले तीन दिन से लगातार बारिश हो रही है जिसकी वजह से जन जीवन पूरी तरह ठप हो गया है। मुंबई में हाई टाइड की भी संभावना जताई गई है। रिकॉर्डतोड़ बारिश होने की वजह से अब तक 5 लोगों की मौत हो गई है और 11 लोग घायल हो गए है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top