होम Hardoi: उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने हरदोई में किया 1400 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण

राज्यउत्तर प्रदेश

Hardoi: उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने हरदोई में किया 1400 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने हरदोई पहुँच कर 1400 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने विपक्षी पार्टीयों पर तंज भी कसा।

Hardoi: उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने हरदोई में  किया 1400 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने हरदोई पहुँच कर 1400 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया। और साथ ही हरदोई जनपद के लिए 300 करोड़ रुपए की घोषणाएं भी कीं हैं।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने हरदोई में किया 1400 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और विपक्ष पर कसा तंज-

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने हरदोई पहुँच कर 1400 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया। इस दौरान डिप्टी सीएम ने राहुल गांधी, अखिलेश यादव और आम आदमी पार्टी पर तंज भी कसा, डिप्टी सीएम ने कहा कि प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी और उसकी सरकार पर भरोसा जता रही है। कहा कि उत्तर प्रदेश में 2022 का चुनाव योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में लड़ेंगे और 300 से अधिक सीटें जीतेंगे।

अखिलेश यादव पर उपमुख्यमंत्री ने कसा तंज-

अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, उत्तर प्रदेश में जब उनकी सरकार थी रोजा इफ्तार पार्टी ही करती थी तो उनकी सरकार में कुम्भ मेला लगा। नहाने नहीं गए लेकिन बीजेपी की सरकार बनने के बाद अब वह मंदिर मंदिर घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि मंदिरों में जाना भारतीय जनता पार्टी की वैचारिक रूप से विजय है। उन्होंने आगे कहा कि, जो कभी हिंदू को देखकर हिंदू मंदिर देख कर मुंह फेर लेते थे आज उन्हीं अखिलेश यादव को हरिद्वार संगम में डुबकी लगाना पड़ रही है। संतो के पांव छूने पड़ रहे हैं। राम भक्त कृष्ण भक्त अपने आप को कहते घूम रहे हैं।

ये बीजेपी की वैचारिक जीत है। राहुल गांधी के एक बयान पर डिप्टी सीएम ने कहा कि राहुल गांधी के पास अगर बहुत ज्यादा ज्ञान है तो वह अपना ज्ञान पार्टी को दें जिससे वह 2022 और 2024 के चुनाव में खाता खोल सके।

शाहीन बाग और किसान आंदोलन के नाम पर सरकार का विरोध करने का कर रहे प्रयास- डिप्टी सीएम

वहीं, राकेश टिकैत के ओवैसी को लेकर दिए गए बयान पर उन्होंने कहा कि बीजेपी की केंद्र और प्रदेश में सरकार है। विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है जिससे सरकार का विरोध कर सके। उन्होंने कहाकि ऐसे में कभी शाहीन बाग कभी किसान आंदोलन के नाम पर सरकार का विरोध करने का अभिनय और प्रयास कर रहे हैं लेकिन जनता बीजेपी सरकार के साथ है।

घोषणा मंत्री बनकर घूम रहे है। मनीष सिसोदिया-

मनीष सिसोदिया के द्वारा बिजली को लेकर दिए गए बयान पर डिप्टी सीएम ने कहा नगर निगम की तरह आम आदमी पार्टी दिल्ली में सरकार चला रही है। उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर उन्हें प्रत्याशी नहीं मिलेंगे और ना एक भी सीट जीत पाने वाले हैं। ऐसे में वह केवल घोषणा मंत्री बनकर घूम रहे है। उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर डिप्टी सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था ठीक है लोग भयमुक्त होकर रह रहे हैं। भू माफियाओं के द्वारा सरकारी व गरीबों की जमीनों पर बनाए गए अवैध मकानों पर बुलडोजर चल रहा है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top