होम Dilip Kumar RIP: दिलीप कुमार के निधन के बाद उनके ट्विटर अकाउंट से आया ट्वीट

मनोरंजनबॉलीवुड

Dilip Kumar RIP: दिलीप कुमार के निधन के बाद उनके ट्विटर अकाउंट से आया ट्वीट

बीते बुधवार को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में ट्रेजडी किंग के नाम से मशहूर दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार ने हम सभी को अलविदा कह दिया। पाकिस्तान के पेशावर में जन्मे दिलीप कुमार ने बीते बुधवार मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पताल में अंतिम सांस ली

Dilip Kumar RIP:  दिलीप कुमार के निधन के बाद उनके ट्विटर अकाउंट  से आया ट्वीट

Dilip Kumar RIP: दिलीप कुमार के निधन के बाद उनके ट्विटर अकाउंट से आया ट्वीट

बीते बुधवार को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 'ट्रेजडी किंग' के नाम से मशहूर दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार ने हम सभी को अलविदा कह दिया। पाकिस्तान के पेशावर में जन्मे दिलीप कुमार ने बीते बुधवार मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पताल में अंतिम सांस ली, वह उम्र संबंधी दिक्कतों के चलते काफी समय से बीमार थे। दिलीप कुमार के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में गहरी शोक छा गया है। 

दुनियाभर से लोगों दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि दी इस बीच उनके निधन की खबर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी गहरा दुख हुआ। उन्होंने ट्विटर के माध्यम से दिलीप कुमार को भावपूर्ण श्रद्धांजलि तो दी ही, साथ ही साथ पीएम मोदी ने बुधवार की सुबह सायरा बानो से बात भी की थी।

निधन के बाद दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से आया ट्वीट 

दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से 8 जुलाई को सायरा बानो ने एक ट्वीट पर पीएम मोदी का आभार जताया। दरअसल, पीएम मोदी ने दिलीप कुमार के निधन की खबर सुनकर सुबह-सुबह ही साहरा बानो को फोन कर शोक व्यक्त किया था। वहीं दिलीप साहब की अंतिम यात्रा के बाद सायरा बानो ने पीएम मोदी का धन्यवाद किया है। 

दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से सायरा बानो खान ने पीएम मोदी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'धन्यवाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, आपने सुबह फोन कर सांत्वना दी।' सोशल मीडिया पर अब इस ट्वीट की खूब चर्चा हो रही है, कमेंट बॉक्स में फैस अपने प्यारे अभिनेता को याद कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। आपको बता दें कि दिलीप कुमार के निधन के बाद पाकिस्तान में भी उनके पुश्तैनी घर के सामने फैंस ने मोमबत्तियां जलाईं और गायबाना नमाज-ए-जनाजा (अंतिम संस्कार में होने वाली नमाज) पढ़ी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top