होम उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के आशियाना इलाके में बुजुर्ग दम्पती को किया लहूलुहान, पुलिस ने भेजा अस्पताल

राज्यउत्तर प्रदेशविविधअपराध

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के आशियाना इलाके में बुजुर्ग दम्पती को किया लहूलुहान, पुलिस ने भेजा अस्पताल

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के आशियाना इलाके में रहने वाले एक बुजुर्ग दम्पती को मामूली कहासुनी पर कुछ लोगों ने पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के आशियाना इलाके में बुजुर्ग दम्पती को किया लहूलुहान, पुलिस ने भेजा अस्पताल

उत्तर प्रदेश : लखनऊ

उत्तर प्रदेश के आशियाना इलाके में रहने वाले बुजुर्ग दंपति को कुछ लोगों ने पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग दंपति को सिविल अस्पताल में एडमिट कराया |

आशियाना इलाके स्थित औरंगाबाद जगीर में रहने वाले रेलवे से सेवानिवृत्त बुजुर्ग नरेंद्र श्रीवास्तव ने पुलिस को बयान दिया कि वह पत्नी नीरू के साथ बुधवार दोपहर को अपने दरवाजे पर बैठे हुए थे। तभी पड़ोस में रहने वाले शमशेर बहादुर सिंह अपनी चार पहिया गाड़ी से उनके दरवाजे से तेज रफ्तार में निकले। इस पर बुजुर्ग ने उन्हें रोका और गाड़ी धीरे चलाने को कहा। इस पर पड़ोस में रहने वाले शमशेर बहादुर सिंह बात न मानते हुए गुस्सा हो गया।और कहासुनी होने लगी । 

रॉड और डंडे से पीटा

मामला इतना बढ़ गया कि शमशेर बहादुर सिंह ने ने बेटे और दो-तीन अज्ञात लोगों के साथ लोहे की रॉड और डंडे से बुजुर्ग दम्पती को बुरी तरह से पीट दिया। बुजुर्ग दम्पती को लहूलुहान देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल दम्पती को इलाज के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top