होम Ex गर्लफ्रेंड की हत्या के बाद चॉकलेट और गिफ्ट लेकर क्यों भागा

अपराध

Ex गर्लफ्रेंड की हत्या के बाद चॉकलेट और गिफ्ट लेकर क्यों भागा

Ex गर्लफ्रेंड की हत्या के आरोप में भारतीय मूल के सैनिक को 22 साल की सजा

Ex गर्लफ्रेंड की हत्या के बाद चॉकलेट और गिफ्ट लेकर  क्यों भागा

नई दिल्ली : ब्रिटेन में भारतीय मूल के सैनिक हैरी ढिल्लन को कोर्ट ने उसे पूर्व गर्लफ्रेंड के मर्डर के लिए दोषी करार देते हुए 22 साल की सजा सुनाई गई । ढिल्लन पर आरोप था कि उसने नॉर्थ-ईस्ट इंग्लैंड में लड़की के फ्लैट में घुसकर चाकू से गला काट दिया। पिछले साल अक्टूबर में सैनिक ने हत्या की बात से इनकार किया लेकिन बुधवार को न्यूकैसल क्रॉउन कोर्ट ने उसे दोषी पाया। न्यूज एजेंसी के मुताबिक मर्डर के बाद वह एलिस को दिए चॉकलेट और गिफ्ट लेकर भाग गया था। क्युकी उसका ब्वॉयफ्रेंड साइको था। जज ने ढिल्लन से कहा कि आपने पहले हत्या की बात से इनकार किया। झूठी कहानी बताई और घलियाली आंसू बहाए। लेकिन अब सबूत मिलने पर सच्चाई सामने आ गई है।

वकील के मुताबिक 10 अक्टूबर 2016 को ढिल्लन लड़की के घर पहुंचा। रात को खिड़की के रास्ते फ्लैट में दाखिल हुआ और चाकू से उसका गला काट दिया। एलिस और ढिल्लन के बीच लड़ाई-झगड़े की आवाजें पड़ोसियों ने सुनी थीं। खून से सनी एलिस की बॉडी को सबसे पहले साथ रहने वाली दूसरी लड़की ने देखा था। जांच में सामने आया कि ढिल्लन ने लड़की के गले पर चाकू से 6 वार किए। ढिल्लन और लड़की की दोस्ती इंटरनेट के जरिए हुई थी तब वह अफगानिस्तान में तैनात था।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top