होम बचपन का ख्बाव बुढ़ापे में पूरा होने पर दादी के आँखो में आया आँसू, Video वायरल

समाचारविदेश

बचपन का ख्बाव बुढ़ापे में पूरा होने पर दादी के आँखो में आया आँसू, Video वायरल

बचपन का ख्बाव बुढ़ापे में पूरा होने पर दादी के आँखो में आया आँसू, Video वायरल

बचपन का ख्बाव बुढ़ापे में पूरा होने पर दादी के आँखो में आया आँसू, Video वायरल

Photo

बचपन का ख्बाव बुढ़ापे में पूरा होने पर दादी के आँखो में आया आँसू, Video वायरल:-

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए किसी को पता नहीं होता है। अब एक ऐसा वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचा रहा है जिसे देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी। भले ये वीडियो भारत का नहीं है लेकिन एक दादी की आँखों में अपने बचपन का शौक पूरा होने की जो खुशी दिखेगी वो जरूर आपको पसंद आएगा।

वायरल वीडियो में एक दादी अपनी छोटी सी पोती से गिफ्ट में बार्बी डॉल पाकर बेहद भावुक हो गईं और उसे खोलते हुए रोने लगीं। यह वीडियो ब्राजील का है जहाँ एक वृद्ध महिला की बचपन से ही बार्बी डॉल से खेलने की इच्छा थी लेकिन समय और परिस्थितियों की वजह से उसकी ये इच्छा उस वक्त पूरी नहीं हो पाई।

अपने परिवार के सदस्यों के बीच पोती से तोहफे में बार्बी डॉल पाकर दादी इस कदर खुश हुई कि आँखों से आँसू बहने लगे। वीडियो में आप सौफ तौर पर देख सकते हैं कि गिफ्ट पाकर उस दादी को उसे खोलने की वैसे ही उत्सुकता थी जैसे बच्चों को होती है। वीडियो में दादी को एक उपहार खोलते हुए दिखाया गया है और जैसे ही उन्हें पता चलता है कि यह एक बार्बी डॉल है उनकी भावुक प्रतिक्रिया ने लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला दी।

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, "खूबसूरत सरप्राइज (ब्राजील) डोना कार्मोजा अपनी पोती की एक बार्बी डॉल से हैरान हैं। वह पूरी जिंदगी बार्बी डॉल चाहती थीं" इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद अब तक 5,900 से अधिक बार देखा जा चुका है। लोग उस दादी को देखकर भावुक हो रहे हैं और कमेंट बॉक्स में अपना अनुभव साझा कर रहे हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top