होम ऋतिक रोशन ने किया krrish 4 का ऐलान, साथ ही शेयर किया धमाकेदार वीडियो, जाने पूरी जानकारी

मनोरंजनबॉलीवुड

ऋतिक रोशन ने किया "krrish 4" का ऐलान, साथ ही शेयर किया धमाकेदार वीडियो, जाने पूरी जानकारी

बालीवुड के सुपर हीरो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस सुपरहीरो क्लासिक के 15 साल पूरे होने के मौके पर एक छोटा वीडियो जारी कर, किया krrish 4 का ऐलान।

ऋतिक रोशन ने किया krrish 4 का ऐलान, साथ ही शेयर किया धमाकेदार वीडियो, जाने पूरी जानकारी

ऋतिक रोशन ने किया "krrish 4" का ऐलान, साथ ही शेयर किया धमाकेदार वीडियो, जाने पूरी जानकारी- 

बालीवुड के सुपर हीरो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस सुपरहीरो क्लासिक के 15 साल पूरे होने के मौके पर एक छोटा वीडियो जारी कर, किया krrish 4 का ऐलान।

कृष-4 (krrish 4)का हुआ ऐलान-

बालीवुड के सुपर हीरो कहे जाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)ने 'कृष (krrish)' को बड़े पर्दे पर जीवंत किया है। क्रिश फ्रैंचाइज देश की सबसे पसंदीदा और सफल सुपरहीरो फ्रैंचाइजी है। 

ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस सुपरहीरो क्लासिक के 15 साल पूरे होने के मौके पर एक छोटा वीडियो जारी किया है, जिसमें 'कृष' को हवा में अपने लीजेंडरी मास्क को उड़ाते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, 'अतीत हो गया. आइए देखें कि भविष्य क्या लाता है। #Krrish4 #15yearsofkrrish.' कृष का वैश्विक महत्व था, एक ट्रेंडसेटर था और उसने भारतीय सिनेमा में कई प्रथम स्थान हासिल किए है। जैसे कि देश में विजुअल इफेक्ट्स का मार्ग प्रशस्त करने से लेकर अनएक्सप्लोरड लोकेशन्स पर शूट करने वाली पहली फिल्म थी।

 

https://www.instagram.com/p/CQdpFCDHNl6/?utm_medium=copy_link

 

कृष(krrish) के पूरे हुए 15 साल- 

आज इस फिल्म के 15 साल पूरे का जश्न मनाया रहा है, हमें याद है कि कैसे ऋतिक रोशन का जीवन से बड़ा करैक्टर हम सभी में सुपरहीरो की अभिव्यक्ति है. यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि किसी भी भारतीय सुपरहीरो करैक्टर को कृष जितना प्यार नहीं मिला है, जो वर्षों से विकसित होता रहा है और हर पीढ़ी के सार को दर्शाता है, जबकि हर कोई अगली krrish का बेसब्री से इंतजार कर रहा है ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया इस बात का संकेत दिया है कि जल्द ही कृष 4 (krrish 4) पर्दे पर सुपर हीरो के एक्शन सीन को दिखायेगी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top