होम भारत की टीम पाकिस्तान को हराएगी साथ ही ये टूर्नामेंट भी जीत जाएगी : चाचा शिकागो

खेल-संसार

भारत की टीम पाकिस्तान को हराएगी साथ ही ये टूर्नामेंट भी जीत जाएगी : चाचा शिकागो

4 जून को होने वाले भारत और पाकिस्तान के मध्य खेले जाने वाले मैच का पूरी दुनिया के क्रिकेट प्रशंसकों को इन्तजार है।

भारत की टीम पाकिस्तान को हराएगी साथ ही ये टूर्नामेंट भी जीत जाएगी : चाचा शिकागो

1 जून से चैम्पियंस ट्रॉफी की शुरुआत होने जा रही है, जिसमे खिलाड़ियों के साथ साथ क्रिकेट प्रशंसकों का रोमांच भी अपने चरम सीमा पर है। खास बात यह है कि 4 जून को होने वाले भारत और पाकिस्तान के मध्य खेले जाने वाले मैच का पूरी दुनिया के क्रिकेट प्रशंसकों को इन्तजार है। आपको बता दे कि पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच से पहले टीम इंडिया को एक बड़ा समर्थक मिल गया है, जिसने मैच में भारत की जीत की भविष्यवाणी की है। यह प्रशंसक कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तान में चाचा शिकागो के नाम से मशहूर मोहम्मद बशीर हैं।

मोहम्मद बशीर भारत-पाकिस्तान के मैचों में अक्सर उनकी टीम को सपोर्ट करते दिखाई देते हैं। मोहम्मद बशीर का कहना है कि इस बार भारत की टीम पाकिस्तान को हराएगी साथ ही ये टूर्नामेंट भी जीत जाएगी। पाकिस्तान की हालिया प्रदर्शन से नाखुश बशीर ने कहा भारत-पाकिस्तान की टीमों के बीच अब कोई मुकाबला नहीं रहा। भारतीय टीम बहुत आगे निकल चुकी है। खबर कि अनुसार बशीर पाकिस्तान को झूठा देश मानते हैं। दोनों टीमों के बीच होने वाले मैचों में बशीर हमेशा दोनों देशों के झंडे लेकर पहुंचते रहे हैं। जहां उनके साथ सचिन तेंडुलकर के सबसे बड़े फैन सुधीर गौतम भी दिखते थे। इस पाकिस्तानी फैन का कहना है कि, सुधीर ने मुझे फोन किया था कि मैं इंग्लैंड आ रहा हूं या नहीं। दुख है कि इस बार मैं वहां नहीं रहूंगा, लेकिन भारत को आसानी से पाकिस्तान को हरा देना चाहिए और इसके बाद वो टूर्नामेंट जीत सकता है।

आपको बता दें कि बशीर पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी के भी बहुत बड़े फैन हैं। धोनी भी कई बार उनके लिए मैच के टिकट का इंतजाम करते रहे हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top