होम महिला सिपाही संग बिस्‍तर पर रंगरलियां मनाते इंस्‍पेक्‍टर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश

महिला सिपाही संग बिस्‍तर पर रंगरलियां मनाते इंस्‍पेक्‍टर गिरफ्तार

UP में खाकी एक बार फिर हुई दागदार। दरसल बुंदेलखंड के हमीरपुर जनपद की पुलिस कॉलोनी के आवास पर एक इंस्पेक्टर को अपने ही विभाग की महिला सिपाही के साथ पुलिस ने अपत्तिजनक हालत में धर दबोचा। फ्तार

महिला सिपाही संग बिस्‍तर पर रंगरलियां मनाते इंस्‍पेक्‍टर गिरफ्तार

हमीरपुर. UP में खाकी एक बार फिर हुई दागदार। दरसल बुंदेलखंड के हमीरपुर जनपद की पुलिस कॉलोनी के आवास पर एक इंस्पेक्टर को अपने ही विभाग की महिला सिपाही के साथ पुलिस ने अपत्तिजनक हालत में धर दबोचा। शिकायतकर्ता कोई और नहीं बल्‍कि खुद महिला सिपाही का पति है। उसने पहले रंगरलियां मनाते दोनों का वीडियो बनाया और फिर पुलिस को सूचना देकर उन्हें गिरफ्तार करवाया। फिलहाल पकड़े गए इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है और महिला सिपाही पर जांच के आदेश दिए गए हैं। मामला पुलिस विभाग का होने के कारण स्थानीय पुलिस इस मामले को रफा-दफा करने में जुटी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार झांसी जनपद निवासी के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के हंसारी विजय नगर में रहने वाले युवक की पत्नी विशेष शाख, अभिसूचना विभाग में आरक्षी के पद पर कार्यरत है और वर्तमान में वह हमीरपुर जनपद में तैनात है।

महिला सिपाही के पति को आरोप है कि उसकी पत्नी के हमीरपुर के विशेष शाखा, अभिसूचना विभाग के इंस्पेक्टर सुनील कुमार पटेल से अवैध सम्बंध है। इसकी पुष्टि करने के लिए उसने गोपनीय ढंग से जानकारी करनी शुरू कर दी। तभी उसे पता चला कि प्रभारी सुनील पटेल दबाव में लेकर उसकी पत्नी के साथ उसकी अनुपस्थिति में अवैध संबंध बनाता है।

महिला सिपाही के पति के मुताबिक 18 सितंबर को जब वह अपने पिता और भाई के साथ पत्नी को बताए बिना हमीरपुर पुलिस लाइन पहुंचा। जहां उसने सुनील पटेल को पत्नी के कमरे की ओर जाते हुए देखा। तो उसने शक के आधार पर उसका पीछा करना शुरू कर दिया। इसी दौरान अश्लील हरकतें शुरू हुई जिसका उसने वीडियो बनाया और इसकी सूचना तुरंत हमीरपुर कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसके साथ कमरे पर छापा मारा जहां से सुनील पटेल को युवक की पत्नी के साथ अपत्तिजनक हालत में रंगेहाथ पकड़ा। इसके बाद मामला पुलिस विभाग का होने की वजह से सुलझाने का प्रयास किया गया। जिस पर परेशान पीड़ित पति ने पुलिस महानिदेशक से इसकी लिखित शिकायत करते हुए आरोपी इंस्पेक्टर सुनील के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top