होम जन अधिकार महिला परिषद ने कैंडल मार्च निकाल की सभी बालिका गृह की जांच की मांग

बिहार

जन अधिकार महिला परिषद ने कैंडल मार्च निकाल की सभी बालिका गृह की जांच की मांग

मुजफ्फरपुर बालिका गृह समेत राज्‍यभर के सभी बाल व बालिका गृह की जांच की मांग सुप्रीम कोर्ट या हाई कोर्ट के जजों की निगरानी में कराने की मांग को लेकर जन अधिकार महिला परिषद ने कारगिल चौक पर कैं‍डल मार्च किया।

जन अधिकार महिला परिषद ने कैंडल मार्च निकाल की सभी बालिका गृह की जांच की मांग

पटना। मुजफ्फरपुर बालिका गृह समेत राज्‍यभर के सभी बाल व बालिका गृह की जांच की मांग सुप्रीम कोर्ट या हाई कोर्ट के जजों की निगरानी में कराने की मांग को लेकर जन अधिकार महिला परिषद ने कारगिल चौक पर कैं‍डल मार्च किया। मार्च का नेतृत्‍व करते हुए महिला परिषद की प्रदेश महासचिव शीतल गुप्‍ता और छात्र परिषद की उपाध्‍यक्ष प्रिया राज ने कहा कि मुजफ्फरपुर महापाप ने बिहार में बेटियों की सुरक्षा को सवालों के घेरे में खड़ा दिया है। इस मामले में मंत्री, अधिकार से लेकर कई सफेदपोश शामिल हैं। इसलिए जन अधिकार महिला परिषद मांग करती है कि राज्‍य के सभी बालिका गृह की जांच सुप्रीम कोर्ट या हाई कोर्ट की निगरानी में हो और दोषियों पर सख्‍त कार्रवाई की जाये। साथ ही मुजफ्फरपुर मामले में समाज कल्‍याण मंत्री मंजू वर्मा से नीतीश कुमार इस्‍तीफा लें, क्‍योंकि उनके पति की संलिप्‍तता इस मामले में सामने आई है। 

कैंडल मार्च में जन अधिकार पार्टी (लो), जन अधिकार छात्र परिषद और जन अधिकार युवा परिषद ने भी समर्थन दिया। इस दौरान जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद, राष्ट्रीय  महासचिव  सह प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह, राजेश रंजन पप्पू, शंकर पटेल, ललन सिंह, महिला परिषद की प्रीति  साहा, छात्र परिषद के गौतम आनंद, आजाद चांद, मनीष यादव, पुनपुन यादव, आलोक कुमार, प्रभात कुमार, सन्‍नी सिंह, अखिलेश यादव, आनंद कुमार देव, रमेश राम समेत सैकड़ों नेता व कार्यकर्ता शामिल रहे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top