होम यूपी मे 1 सितंबर से शुरू होगी समाजवादी पार्टी की जनादेश यात्रा, 23 सितंबर को पहुंचेगी हरदोई

राज्यउत्तर प्रदेश

यूपी मे 1 सितंबर से शुरू होगी समाजवादी पार्टी की जनादेश यात्रा, 23 सितंबर को पहुंचेगी हरदोई

यूपी मे 1 सितंबर से शुरू होगी समाजवादी पार्टी की जनादेश यात्रा। इसके लिए पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है।

यूपी मे 1 सितंबर से शुरू होगी समाजवादी पार्टी की जनादेश यात्रा, 23 सितंबर को पहुंचेगी हरदोई

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए सभी राजनीतिक पार्टी बहुत जोर शोर से तैयारियों मे लगीं हुई हैं। इसके लिए यूपी मे 1 सितंबर से शुरू होगी समाजवादी पार्टी की जनादेश यात्रा। इसके लिए पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है। 'जनादेश यात्रा' यूपी के विभिन्न जिलों में निकाली जाएगी। बता दें कि इस यात्रा का नेतृत्व सपा के राष्ट्रीय महासचिव औऱ पूर्व कैबिनेट मंत्री इंद्रजीत सरोज करेंगे। जनादेश यात्रा के तहत भ्रमण-जनसंपर्क कार्यक्रम को आयोजित किया जाएगा।

यूपी मे 1 सितंबर से शुरू होगी समाजवादी पार्टी की जनादेश यात्रा

समाजवादी पार्टी कल यानी 1 सितंबर को उत्तर प्रदेश मे जनादेश यात्रा निकालेगी। यात्रा का ऐलान करते हुए सपा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की दोषपूर्ण नीतियों से जनता बेहाल है। दलितों-पिछड़ों के संवैधानिक अधिकारों की कमजोर किया जा रहा है। भाजपा सरकार लोकतंत्र की हत्या करने पर उतारू है। बेरोजगारी की समस्या से नौजवानों का भविष्य अंधकारमय हो गया है। किसान आत्महत्या करने को मजबूर हैं महिला उत्पीड़न और बलात्कार की घटनाओं से यूपी की छवि खराब हो रही है। प्रदेश की जनता भाजपा सरकार के खिलाफ है।

पीलीभीत से शुरू होकर सुल्तानपुर मे होगा यात्रा का समापन

2022 में सूबे की खुशहाली और तरक्की के लिए जनता अखिलेश यादव को सीएम बनाने के लिए तैयार है। जनादेश यात्रा इन्हीं उद्देश्यों के साथ जनसंवाद करेगी। जनादेश यात्रा की शुरूआत 1 सितम्बर 2021 को पीलीभीत से शुरू होकर 2 सितम्बर शाहजहांपुर, 4 सितम्बर बहराइच-श्रावस्ती, 5 सितम्बर बलरामपुर-गोण्डा, 8 सितम्बर सोनभद्र, 9 सितम्बर मिर्जापुर, 10 सितम्बर भदोही, 11 सितम्बर प्रयागराज, 12 सितम्बर फतेहपुर, 13 सितम्बर प्रतापगढ़, 15 सितम्बर जौनपुर, 16 सितम्बर वाराणसी, 17 सितम्बर गाजीपुर, 18 सितम्बर चंदौली, 21 सितम्बर लखीमपुर खीरी, 22 सितम्बर सीतापुर, 23 सितम्बर हरदोई, 24 सितम्बर उन्नाव, 26 सितम्बर रायबरेली, 27 सितम्बर अमेठी और 28 सितम्बर को सुल्तानपुर में समापन होगा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top