होम 25 दिसंबर को कमलनाथ कैबिनेट का शपथ ग्रहण राजभवन में होगा

मध्य प्रदेश

25 दिसंबर को कमलनाथ कैबिनेट का शपथ ग्रहण राजभवन में होगा

25 दिसंबर को कमलनाथ कैबिनेट का शपथ ग्रहण राजभवन में होगा

25 दिसंबर को कमलनाथ कैबिनेट का शपथ ग्रहण राजभवन में होगा

Photo

भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की जीत के बाद कमलनाथ ने CM पद की शपथ ग्रहण के साथ नई सरकार ने कमान संभाल ली है। अब सभी को इंतजार नई कैबिनेट के शपथ ग्रहण का है। ANI से प्राप्त जानकारी के अनुसार 25 दिसंबर कमलनाथ मंत्रीमंडल का शपथ समारोह संपन्न होगा। भोपाल राजभवन में इस कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा। शपथ समारोह दोपहर तीन बजे से शुरू होगा। फिलहाल चर्चा इस बात की हो रही कि आखिर नए मंत्रिमंडल में किसे क्या जगह मिलेगी है। कयास लगाए जा रहें है कि मंत्रियों के नाम की लिस्ट फाइनल हो चुकी है।

25 दिसंबर को कमलनाथ की कैबिनेट का शपथ ग्रहण भोपाल राजभवन में होगा -
 
मध्य प्रदेश में नई कैबिनेट का शपथ समारोह 25 दिसंबर को भोपाल राजभवन में आयोजित होगा। बताया जा रहा कि कमलनाथ दिल्ली पहुंचे और यहां कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से मंत्रिमंडल गठन को लेकर चर्चा की।

मध्य प्रदेश चुनाव में कांग्रेस पार्टी को 114 सीटें मिली हैं। साथ ही सपा और बसपा ने कांग्रेस को समर्थन दिया है, और कुछ निर्दलीय विधायकों ने भी अपना सहयोग दिया है। ऐसे में माना जा रहा कि नई कैबिनेट में सभी समीकरण साधने की कोशिश की जाएगी। माना जा रहा कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर भी पार्टी में संतुलन साधने की कोशिश की जाएगी। माना जा रहा है कि मंत्रिमंडल में वरिष्ठ सदस्यों को शामिल करने के साथ चार निर्दलियों में से दो को मंत्रिमंडल में स्थान दिए जाने पर भी चर्चा हो रही है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top