होम केजरीवाल के खिलाफ सौपेंगे सबूत : कपिल मिश्रा

दिल्ली

केजरीवाल के खिलाफ सौपेंगे सबूत : कपिल मिश्रा

केजरीवाल के खिलाफ सौपेंगे सबूत : कपिल मिश्रा

केजरीवाल के खिलाफ सौपेंगे सबूत : कपिल मिश्रा

नई दिल्ली। : दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर मंत्री पद से हटाए जाने पर कपिल शर्मा ने 2 करोड़ रुपए रिश्वत लेने का आरोप लगाया है। इस मामले में कपिल मिश्रा एंटी करप्शन ब्यूरो के ऑफिस पहुंच गए हैं। वो केजरीवाल के खिलाफ कुछ अहम सबूत एसीबी को सौपने वाले हैं। अब क्या करेंगे केजरीवाल ? अभी तक अरविंद केजरीवाल आरोपों के आधार पर दूसरे नेताओं से इस्तीफा मांगते थे अब केजरीवाल से इस्तीफा मांगा जा रहा है। आपको बता दे दिल्ली सरकार में मंत्री रहे कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर करप्शन के आरोप लगाएं हैं।

कपिल मिश्रा वाटर टैंकर घोटाले को लेकर एसीबी (एंटी करप्शन ब्रांच) के दफ्तर जाएंगे। जानकारी के मुताबिक इस दौरान कपिल मिश्रा घोटाले से जुड़े कुछ लोगों के नाम एसीबी को बताएंगे। कपिल ने बताया कि वो टैंकर घोटाले को लेकर ACB में दो लोगों के नाम देंगे। कपिल ने अशीष तलवार और विभव पटेल के नाम एसीबी को देने का ऐलान किया है।

दिल्ली बीजेपी चीफ मनोज तिवारी ने पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा को केजरीवाल के खिलाफ करप्शन का खुलासा करने पर धन्यवाद दिया है। साथ ही कहा कि कपिल मिश्रा ने साहसिक कार्य किया है। वहीं मनोज तिवारी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से इस्तीफा मांगा है।

दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर करप्शन के आरोप लगने के बाद कांग्रेस केजरीवाल से इस्तीफा मांग रही है। दिल्ली कांग्रेस चीफ अजय माकन ने कहा है अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा दे देना चाहिए। वहीं अजय माकन ने बताया कि कांग्रेस दिल्ली में राइट टू रिकॉल के लिए हस्ताक्षर अभियान चलाएगी। कपिल मिश्रा ने बयां किया कि टैंकर घोटाले से जुड़े रिपोर्ट वो सरकार को काफी पहले दे चुके हैं। बावजूद इसके इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई। कपिल ने ये भी दावा किया था कि जो लोग भ्रष्टाचार में शामिल हैं और जो उन्हें बचा रहे हैं ऐसे लोगों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाना चाहिए।

कपिल मिश्रा ने बताया कि वो सत्येंद्र जैन और अरविंद केजरीवाल के बीच हुए कथित लेनदेन की जानकारी एंटी-करप्शन ब्यूरो को देंगे। उन्होंने कहा कि वो इस मामले में गवाह बनने के लिए भी तैयार हैं। कपिल मिश्रा ने आशीष तलवार और विभव नाम को दो लोगों पर टैंकर घोटाले की फाइल दबाने का आरोप लगाया है। साथ ही कपिल ने कहा कि केजरीवाल जल्द सत्येंद्र जैन को भी पद से हटा सकते हैं।


नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top