होम काशी हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) के प्रशासन ने 13 छात्रों को किया निलंबित

देश

काशी हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) के प्रशासन ने 13 छात्रों को किया निलंबित

काशी हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) के सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी डॉ.राजेश सिंह ने आज बताया कि एक छात्र नेता की गिरफ्तारी के बाद भड़की हिंसा के मामले को गंभीरता से लेते हुए विश्वविद्यालय प्रशासन ने 13 छात्रों को निलंबित कर दिया है।

काशी हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) के प्रशासन ने 13 छात्रों को किया निलंबित

काशी हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) के सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी डॉ.राजेश सिंह ने आज बताया कि एक छात्र नेता की गिरफ्तारी के बाद भड़की हिंसा के मामले को गंभीरता से लेते हुए विश्वविद्यालय प्रशासन ने 13 छात्रों को निलंबित कर दिया है। जिसमे स्नात्कोत्तर कक्षा के छात्र गौरव कुमार एवं प्रवीण राय, स्नातक कक्षा के शुभम तिवारी, बिट्टू कुमार सिंह, गुलाम सरवर, गौरव कुमार, अभिजीत मिश्रा, रुद्र प्रताप सिंह, सौरभ राय, लक्ष्मी नारायण शर्मा, सत्यम राय, हिमांशु प्रभाकर और दो वर्षीय डिप्लोमा कोर्स का छात्र धीरज सिंह शामिल हैं। उन्होंने बताया कि इन छात्रों पर लंका थाने में गंभीर अपराधिक मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि इन मामलों के निपटारा होने तक निलंबन का आदेश लागू रहेगा।
आपको बता दे कि गत 20 दिसम्बर को छात्र नेता आशुतोष की गिरफ्तारी के बाद विश्वविद्यालय परिसर में इन पर घटनाओं में शामिल होने के आरोप हैं। जिसमें एक स्कूली बस में आग लगाने सहित अनेक वाहनों में तोड़फोड़ करना भी शामिल है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top