होम कुलभूषण ने ऐसा क्या पूछा, जिससे भर आई मां की आंखे

देश

कुलभूषण ने ऐसा क्या पूछा, जिससे भर आई मां की आंखे

कुलभूषण जाधव से मिलने जब उनकी मां और पत्नी गई तो उनके साथ पाकिस्तान ने जो बदसलूकी की, उसपर आज सुषमा स्वराज ने अपने एक बयान में कहा कि जब पाकिस्तान ने उनकी मां और पत्नी के कपड़े बदलवाए और दोनों की सुहाग की निशानियां, बिंदी, और मंगलसूत्र को उतरवा दिया। जो कि पाकिस्तान की निंदनीय बात है।

 कुलभूषण ने ऐसा क्या पूछा, जिससे भर आई मां की आंखे

कुलभूषण जाधव से मिलने जब उनकी मां और पत्नी गई तो उनके साथ पाकिस्तान ने जो बदसलूकी की, उसपर आज सुषमा स्वराज ने अपने एक बयान में कहा कि जब पाकिस्तान ने उनकी मां और पत्नी के कपड़े बदलवाए और दोनों की सुहाग की निशानियां, बिंदी, और मंगलसूत्र को उतरवा दिया। जो कि पाकिस्तान की निंदनीय बात है। सुषमा स्वराज ने बताया कि जब कुलभूषण की मां और पत्नी ने मुझसे मुलाकात की तो उन्होनें मुझे बताया कि जब पाकिस्तान के अधिकारियों ने मेरी बिंदी और और मंगलसूत्र उतरवाए तो मैंनें उनसे कहा था कि इसे रहने दो ये मेरे सुहाग की निशानी है।लेकिन उन्होेनें मेरी एक बात नहीं मानी। जब मैं कुलभूषण से मिली तो बेटे ने मुझे देखकर एक ही सवाल पूछा कि बाबा कैसे हैं... ये सुनकर मेरी आंखे भर आई।

आपको बता दें कि कुलभूषण जाधव की पत्नी और मां उनसे मिलने 25 दिसंबर को पाकिस्तान में गए थे। वहां पर उन्होनें कुलभूषण जाधव से मुलाकात की, लेकिन पाकिस्तान ने इस मुलाकात को एक प्रोपगेंडा बना दिया। वहां पर कुलभूषण के परिवार के साथ बदसलूकी की गई। मां और पत्नी की चूडियां, बिंदी और मंगलसूत्र तक उतरवा दिये गए और कुलभूुषण की पत्नी की जुतियों को भी ये कहकर उतरवा दिया कि उनमें कुछ जासूसी का सामान लगा हुआ था। जिसे लेकर पाकिस्तान के मीडिया में काफी बातें बनाई जा रही हैं।

वहीं पाकिस्तान के इस निर्दयी की हर तरफ निंदा हो रही है। आपको बता दें कि पाकिस्तान ने कुलबूषण जाधव को फांसी की सजा सुना दी थी, लेकिन भारत ने राजनटयिक पहुंच बनाते हुए आईसीजे में केस लेजाकर इस फांसी पर रोक लगवाई। जिसके बाद पाकिस्तान की सारी दुनिया में निंदा होने लगीऔर सिर्फ अपनी बची खुची साक को बचाने के लिए पाकिस्तान ने कुलभूषण जाधव से उसके परिवार की मुलाकात करवाई, लेकिन इस मुलाकात को भी पाकिस्तान ने एक चाल के तहत की करवाया।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top